31 C
Patna
Friday, September 20, 2024

कैमूर क्रिकेट लीग हीरोज की जीत के हीरो रहे प्रिंस और ऋषभ

भभुआ। कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जिला क्रिकेट लीग मैच में हीरोज क्रिकेट क्लब ने  कंबाइंड क्रिकेट क्लब को 164 रनों से हराया।

स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में चल रही इस लीग के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में टॉस जीता कंबाइंड ने और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

निर्धारित 35 ओवर के इस मैच मे हीरोज पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खो कर 277 रन बनाया। हीरोज के तरफ से प्रिंस ने 136 रन तथा ऋषभ ने 108 रन बनाए। कंबाइंड की तरफ से गेंदबाजी में कोई खास धार नहीं दिख पाया।

जवाबी पारी में खेलने उतरी कंबाइंड की टीम 113 रन पर ढेर हो गई। सम्राट ने 57 रन की पारी खेली। हीरोज की ओर से परवेज ने 3 विकेट, आजाद और वाशिम ने 2-2 विकेट झटके।

आज के मैन ऑफ द मैच प्रिंस सिंह को शानदार शतक (136 रन) के लिए दिलीप पटेल के हाथों दिया गया। आज के अंपायर भानु पटेल तथा सूर्यभान सिंह एवं स्कोरर थे सौरव।

इस दौरान मैदान में कैमूर डीसीए के जिला संयोजक अजय कुमार सिंह,राशिद रौशन,शिवम सिंह समेत सैकड़ों दर्शक मौजूद थे। कल का मैच अजय क्रिकेट एकेडमी बनाम कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights