29 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

राज्यस्तरीय बालक U-17 Kabaddi प्रतियोगिता के प्री क्वार्टरफाइनल लाइन अप तय

मधेपुरा, 18 अक्टूबर। खेल विभाग, बिहार सरकार व बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में जिला प्रशासन, मधेपुरा की मेजबानी में चल रही राज्य स्तरीय विद्यालय बालक अन्डर 17 कबड्डी प्रतियोगिता के प्री क्वार्टरफाइनल में एकलव्य, कटिहार, बक्सर, दरभंगा, ईस्ट चंपारण, गया, अरवल, कैमूर, सारण, मुजफ्फरपुर, वैशाली, मधेपुरा,भागलपुर, सुपौल, नवादा और पटना ने प्रवेश कर लिया है।

रेफरी बोर्ड के संयोजक अरुण कुमार के अनुसार परिणाम इस प्रकार है-
पटना ने बांका को 71-26, दरभंगा ने सीतामढ़ी को 73-39, नवादा ने सहरसा को 58-24, पूर्वी चंपारण ने खगड़िया को 55-26, भागलपुर ने जहानाबाद को 56-27, बेगूसराय ने कटिहार को 57-46, सुपौल ने शिवहर को 60-36, सारण ने शेखपुरा ने 56-29, कैमूर ने 39-9, नवादा ने गोपालगंज को 53-43, मधेपुरा ने अरवल को 47-34, बेगूसराय ने समस्तीपुर को 41-37, सुपौल ने पश्चिम चंपारण 47-28 को हराया।

मैच को संपन्न कराने में जयशंकर चौधरी, प्रकाश कुमार,अविनाश कुमार नंदा, रोशन कुमार, आदित्य कुमार अमर, दीपक कुमार सिंह,गोपाल कुमार सिंह, सुनील कुमार शर्मा, गुलशन कुमार, सौरभ कुमार, मुरली कुमार, नीतिश पाठक, सोनू कुमार सिंह, सुगंध कुमार, गुलशन कुमार, किशोर कुमार, प्रिंस कुमार में जुटे हैं।

मधेपुरा के जिला पदाधिकारी सिंह के निर्देशन में बेहतर प्रतियोगिता दिवा-रात्रि आयोजित की जा रही है। बेहतर खेलने की व्यवस्था की गई है। श्री कुमार ने कहा कि मधेपुरा में पहली बार राज्य स्तरीय खेल का लोगो का अनावरण किया गया जिससे बिहार के अन्य जिलों में चर्चा का विषय बन हुआं है। मधेपुरा में बेहतरीन व्यवस्था में किया गया है वही उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा निकिता ने कहा कि खेल का आयोजन बेहतरीन तरीके से जिलाधिकारी महोदय के निर्देशानुसार आयोजित किया जा रहा है। श्री निकिता ने कहा बिहार की विभिन्न जिले से आए हुए प्रतिभागियों और टीम प्रबंधकों को प्रमाण पत्र देकर के सम्मानित किया जा रहा है।

मौके कबड्डी संध के अध्यक्ष किशोर कुमार, टेबुल टेनिस के सचिव प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष सुमित आनंद, सचिव रौशन कुमार,खो खो सचिव बाल कृष्ण कुमार,शारीरिक शिक्षा शिक्षक विमल कुमार भारती, अमरेन्द्र कुमार, मनोज कुमार, कैलाश कुमार कौशल,अनिल कुमार,प्रेम कुमार प्रिया रंजन कुमार अभिमन्यु कुमार निशु कुमार सिंह अभिमन्यु कुमार दीपक प्रकाश रंजन कार्यपालक सहायक मोनू कुमार सिंह मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights