20 C
Patna
Thursday, February 29, 2024

Bhojpur Junior Division Cricket League में वाईएमसीसी विजयी

आरा। भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेली जा रही भोजपुर जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में शनिवार को वाईएमसीसी ने तेघरा क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तेघरा क्रिकेट क्लब ने 24 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए। तेघरा की तरफ से प्रदीप ने सर्वाधिक 29 रन, प्रभात ने 19 रन और अर्जुन ने 19 रनों का योगदान किया। वाईएमसीसी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मोहन, रजनीश, अनीश राजा और रितेश ने दो-दो विकेट लिए। दीपक को एक विकेट मिला।

101 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाईएमसीसी की टीम ने 6 विकेट खोकर जीत के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। आशीष स्वरूप ने सर्वाधिक 25 रन, रोहित कुमार ने नाबाद 12 रन और कार्तिक गुप्ता ने नाबाद 17 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त रनों की संख्या 39 रही।

आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार उपविजेता टीम तिघरा क्रिकेट क्लब के रितेश कुमार को दिया गया जिन्होंने सर्वाधिक पांच विकेट लिया। आज के मैच के निर्णायक अनीश कुमार एवं आदित्य आर्य थे, स्कोरिंग अमर ने की। मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सचिव एवं सीनियर खिलाड़ी कुणाल पांडे गोविंद शंकर आशीष कुमार राजीव रंजन उपस्थित थे।

कल का मैच सीनियर डिवीजन में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू बनाम जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट क्लब के बीच प्रातः 9:00 महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर होगा। इसकी जानकारी जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनीत कुमार राय (ज्ञानू) ने दी।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights