31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

ये होंगे बीसीसीआई-सीओए द्वारा बिहार क्रिकेट के लिए गठित सुपरवाइजरी कमेटी के मेंबर!

पटना। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) बिहार में क्रिकेट गतिविधि को चलाने और चुनाव कराने में मदद के लिए तीन सदस्यीय सुपरवाइजरी कमेटी का गठन कर दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस कमेटी में सेवानिवृत आईपीएस आलोक कुमार होंगे। ये बीसीसीआई एंटी करप्शन में है। इसके अलावा अनंत दतार और संदीप वागले होंगे। आनंद दतार बीसीसीआई के क्रिकेट ऑपरेशन में है जबकि संदीप वागले बीसीसीआई के अकाउंट सेक्शन में है। यह आधिकारिक घोषणा नहीं है। renu gils hostel adv new

खेलढाबा.कॉम ने गुरुवार को खबर चलाई थी कि बिहार क्रिकेट में अगले तीन दिनों में बड़ा फेरबदल होने की संभावना है।
गौरतलब है कि अगस्त महीने में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने एक ईमेल भेजा था जिसे बिहार में क्रिकेट के दो संघों की बात कही गई थी और सक्षम न्यायालय से फैसला लाने को कहा गया था। इसके बाद प्रशासकों की समिति ने बिहार के पांच पक्षों को मुंबई बुला कर उनकी बात सुनी थी।
पिछले दिनों अंडर-16 के उम्र जांच के दौरान भी बीसीसीआई के अधिकारी डॉ अभिजीत साल्वी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (जगन्नाथ सिंह गुट) के पक्ष के खिलाड़ियों का पहले मेडिकल जांच करनी की बात कही थी और फिर वे इस मुद्दे पर यू टर्न हो गए थे। इस पर जगन्नाथ सिंह ने बीसीसीआई के जीएम ऑपरेशन को लीगल नोटिस भेजा था।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights