Slider क्रिकेट बिहार

पीडीसीए सचिव गुट के अंडर-25 मेंस टीम का सेलेक्शन ट्रायल संपन्न, 20 प्लेयरों का लिस्ट जारी

पटना। पटना जिला ए अंडर-25 पुरुष टीम का सेलेक्शन ट्रायल बुधवार को राजधानी पटना के मोइनुल हक स्टेडियम स्थित स्टेट कोचिंग सेंटर ग्राउंड पर आयोजित किया गया।

यह जानकारी देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा ने बताया कि टीम के चयन के लिए गठित सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र रस्तोगी के नेतृत्व में सदस्य अजय कुमार यादव और शशिभूषण ने 20 प्लेयरों का सेलेक्शन किया। सेलेक्टेड प्लेयरों का लिस्ट बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को रजिस्ट्रेशन के लिए भेजा जायेगा। चयनित सात प्लेयरों का लिस्ट जल्द ही जारी की जायेगी। इस चयन प्रक्रिया में कुल 58 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। ट्रायल संयोजक रुपक कुमार की देखरेख में संपन्न हुआ।  इस मौके पर पटना जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, उपाध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार, एमपी वर्मा मौजूद थे।

खिलाड़ियों को अपने सभी कागजातों का पीडीएफ बना कर संघ के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर को 7004396276 पर व्हाटशअप करने के लिए भी कहा गया है। साथ ही खिलाड़ियों को सात अक्टूबर को चार बजे पटना जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय (अशोक राज पथ, इलाहाबाद बैंक पटना विश्वविद्यालय के विपरीत) में सभी ऑरिजिनल कागजात जमा करना होगा।


सेलेक्टेड 20 प्लेयरों के नाम इस प्रकार है-

रवि कुमार, आशीष कुमार, श्लोक कुमार, ध्रुव कुमार, श्यामल पांडेय, कुमार अभिषेक, विश्वनाथ, सत्यम झा, अभिनव सिंह, आदित्य प्रकाश, आकाश कुमार सिंह, गौरव कुमार, प्रशांत सिंह, मो अहसान अंसारी, मोहम्मद एहसान राजा, फजल करीम, नवीन कुमार, आदित्य राज आनंद, अक्षय शर्मा, अंजनी सूत।

Related posts

नहीं रहे साहिबगंज जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्रीकृष्ण डालमिया, झारखंड खेल जगत शोकाकुल

admin

बांका जिला टी-20 क्रिकेट टीम घोषित, हिमांशु को कमान

admin

बीसीए ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को दी जन्मदिन की बधाई

admin

Leave a Comment