30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट : सीवान ने पूर्वी चंपारण को 68 रन से हराया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सोनपुर रेलवे स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के वेस्टर्न जोन के मैच में सीवान ने पूर्वी चंपारण को 68 रन से पराजित कर दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद भी सीवान की टीम जोन चैंपियन न हो पायी। रन औसत के आधार पर गोपालगंज ने बाजी मार ली।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सीवान की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 248 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी में आदित्य व अखिल ने 62-62 रन बनाए। वहीं आयुष ने 34 और प्रिंस ने 31 रन की पारी खेली। पूर्वी चम्पारण के गेंदबाज शिवम ने 3 विकेट लिया जबकि आशुतोष ने 2,अमन व वरुण ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्वी चम्पारण की टीम 36.1 ओवर में 180 रन के स्कोर पर सिमट गई। टीम के बल्लेबाज आशुतोष ने 66 रन बनाए वहीं शिवम ने 32,अमन ने 29, नंदन ने 27 व विवेक ने 16 रन की पारी खेली। सीवान के गेंदबाज नितेश ने 3 विकेट चटकाए। वही आयुष, आदित्य व प्रिंस को 2-2 विकेट मिला।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव सह बीसीए टूर्नामेंट कमिटी कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम, कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चयन समिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना, प्रीतेश रंजन (मीडिया प्रभारी), प्रकाश रंजन, राशिद जमाल खान, गुलाब खान, प्रकाश रंजन सिंह, जिला क्रिकेट संचालन समिति के सदस्य वेदप्रकाश, मो.कुद्दुस व मो.आलम ने टीम की हार पर निराशा व्यक्त किया हैं वही पूरे टूर्नामेंट में पू.चम्पारण टीम के प्रदर्शन(2 जीत व 1 हार) पर संतोष व्यक्त किया हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights