30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

रांची : Thailand Open Karate में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ी & कोच का भव्य स्वागत

रांची, 12 सितंबर। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में संपन्न थाईलैंड ओपन कराटे चैंपियनशिप में भारतीय दल में शामिल होकर अपने उम्दा प्रदर्शन से कांस्य पदक जीतने वाले झारखंड के दो खिलाड़ी एलिसन रुपल खाखा और काजल कुजूर एवं भारतीय कराटे टीम के कोच शिहान सुनील किस्पोट्टा के राँची आने पर भव्य स्वागत किया गया।

भारतीय कराटे टीम कोच शिहान सुनील किस्पोट्टा के स्वागत के लिए रांची एयरपोर्ट पर इंटरनेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी के अध्यक्ष सेंसई अनिल किस्पोट्टा की अगुवाई में राज्य के कराटे खिलाड़ी एवं अभिभावकों के द्वारा पारंपरिक नाच गान एवं फूल मालाओं के साथ मौजूद थे और उनका शानदार स्वागत किया।

पदक विजेता खिलाड़ी दोपहर 1:00 बजे रांची रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां पहले से उपस्थित सैकड़ों कराटे खिलाड़ी एवं अभिभावकों ने फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। टीम कोच सिहान सुनील किस्पोट्टा खुद भी स्वागत में उपस्थित रहे।

टीम कोच सिहान सुनील किस्पोट्टा ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि राज्य के कराटे खिलाड़ियों ने भारतीय कराटे टीम में अपनी एक अच्छी जगह बना कर देश का परचम लहरा रहे हैं। इन्होंने राज्य के साथ देश का भी गौरव बढ़ाया है। मलेशिया, थाईलैंड, इंडोनेशिया आदि देशों के खिलाड़ियों को हराकर इन खिलाड़ियों ने देश का परचम लहराया है।

उन्होंने यह भी कहा कि अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भाग लेना ही एक बड़ी उपलब्धि है पर इन खिलाड़ियों ने पहली बार में ही देश को पदक दिला कर यह साबित किया है कि झारखंड में भी प्रतिभा की कमी नहीं है सही मार्गदर्शन होने से ये इस मुकाम को छू सकते हैं।

खिलाड़ियों के स्वागत में संसाइ अनिल किस्पोट्टा, दीपा बिनीता लिंडा, कुंदन उराँव, श्वेता हेमरोम, रवि कुमार सिंह, स्वस्तिका तरफदार अन्य खिलाड़ी एवं कई खेल प्रेमी एवं अभिभावक गण उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights