36 C
Patna
Monday, July 15, 2024

भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच के बीच मैदान में गुंजा ‘राम सिया राम’ गाना, वायरल हुआ वीडियो

एशिया कप में आज टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत की है। पहले ही मुकाबले में टीम इंडिया की टक्कर अपने सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के साथ खेला जा रहा हैं। इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर ना सिर्फ भारत और पाकिस्तान के बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया हैं।

इस हाईवोल्टेज मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की पारी को ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने संभाल लिया। मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। दरअसल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या के बीच साझेदारी ने भारत को एक कठिन स्थिति से अपनी पारी को फिर से बनाने में मदद की, प्रशंसकों ने देखा कि मैदान में ‘राम सिया राम’ गाना बज रहा था।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>Ram Siya Ram.. ❤️🙌<a href=”https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#INDvPAK</a> <a href=”https://t.co/eorkSvzzRv”>https://t.co/eorkSvzzRv</a> <a href=”https://t.co/o9Sx965zUV”>pic.twitter.com/o9Sx965zUV</a></p>&mdash; ᎠeeթtᎥ 🇮🇳 (@SaffronJivi) <a href=”https://twitter.com/SaffronJivi/status/1697959564715671881?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 2, 2023</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पाकिस्तान को मिला 267 रनों का लक्ष्य
भारतीय ने ख़राब शुरुआत के बाद भी 266 रनों का आंकड़ा छू लिया। पाकिस्तान की टीम को जीत के लिए 267 रनों की जरुरत है। टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांडया और ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली। ईशान ने 82 तो पांड्या ने 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने 138 रनों की साझेदारी कर के टीम को संकट से बाहर निकाला। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights