31 C
Patna
Thursday, September 29, 2022

पीकेएल-7 : घरेलू चरण के लिए पूरी तरह तैयार है पटना पाइरेट्स

Must read

पटना। वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का खिताब तीन बार जीतने वाली पटना पायरेट्स टीम तीन अगस्त से 9 अगस्त 2019 तक लीग के सातवें सीजन के घरेलू चरण के लिए कमर कस चुकी है। पटना की टीम अपने घरेलू चरण के मुकाबले पटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेलेगी।

घरेलू मैचों में टीम अपने चहेते प्रशंसकों के सामने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कमर कस चुकी है। इस सीजन में यह टीम ‘कहो दिल से, पायरेट्स फिर से’ नारे के साथ रिकार्ड चौथी बार खिताब तक पहुंचना चाहेगी।

घरेलू चरण के साथ पटना पायरेट्स टीम को एक बार फिर से अपने घरेलू प्रशंसकों के साथ के सम्बंधों को मजबूत करने का मौका मिलेगा।

तीन बार की चैम्पियन टीम घरेलू चरण में अपना पहला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ तीन अगस्त को खेलेगी। इसके बाद उसे चार अगस्त को पुनेरी पल्टन के साथ भिड़ना है और फिर सात अगस्त को उसे हरियाणा स्टीलर्स के साथ दो-दो हाथ करना है, जिसकी कमान कभी पटना के लिए खेलते हुए खिताब जीत चुके दिग्गज खिलाड़ी धर्मराज चेरालाथन के हाथों में है। इसके बाद पटना की टीम 9 अगस्त को यूपी योद्धा के साथ अपने घरेलू चरण का अंतिम मैच खेलेगी।

डुबकी किंग नाम से मशहूर प्रदीप नरवाल सीजन सात में टीम को खिताब तक ले जाने के लिए कप्तान और खेवनहार की भूमिका निभा रहे हैं। इस सफर में उनका साथ देने के लिए रेडरों के रूप में जांग कून ली, आशीष और पूरन हैं जबकि आलराउंडरों में इस्माइल माघसोधलोउ, हादी ओश्तोराक और मोनू हैं। इसी तरह डिफेंडरों में पटना के पास जयदीप, जवाहर डागर, नीरज कुमार, महेंद्र चौधरी और रवींदर हैं।

पटना की टीम काफी संतुलित दिखाई दे रही है और इसने सीजन-7 की अपेक्षित शुरुआत करते हुए तीन में से दो मैच जीते हैं। एक मैच में उसकी हार हुई है। बीते कुछ सीजन की तरह इस साल भी मुख्य कोच राम मेहर सिंह टीम को खिताब के लिए तैयार कर रहे हैं और क्रम में उनका साथ दे रहे हैं सुंदरम, जो कि टीम के सहायक कोच हैं।

सीजन-7 में पटना पायरेट्स की रणनीति के बारे में पटना पाइरेट्स के सीईओ पवन एस. राणा ने कहा, पायरेट्स ने हमेशा से नई प्रतिभाओं को निखारने, सामने लाने और उन्हें स्टार बनाने में यकीन किया है। हम सीजन-7 के फाइनल में पहुंचने के लोकर आश्वस्त हैं। हम अपने प्रशंसकों को एक और रोमांचक सीजन की सौगात देना चाहते हैं। हम घर लौटकर खुश हैं। हमारे प्रशंसक हमारे लिए ताकत और प्रेरणा का स्रोत रहे हैं और अब इनके सामने खेलकर हमें हार्दिक प्रसन्नता होगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!