27 C
Patna
Saturday, October 8, 2022

चैंपियन खगड़िया का एक भी प्लेयर ट्रायल मैच के लिए नहीं हुआ सेलेक्ट, बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम सेलेक्शन पर उठे सवाल

Must read

पटना। पटना। गजब है भाई चैंपियन टीम का एक भी खिलाड़ी ट्रायल मैच के लिए नहीं हुआ सेलेक्ट। घरेलू मैचों में किये गए प्रदर्शन का कोई मायने नहीं रखता है। सेलेक्शन ट्रायल में पांच बॉल आप खराब खेले और आप सेलेक्शन ट्रायल के लिए आयोजित होने वाले मैच से बाहर। ऐसा हुआ है वीनू मांकड़ अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए चुनी जा रही बिहार टीम में भाग ले रहे खगड़िया के खिलाड़ियों के साथ।

खगड़िया की टीम इस वर्ष बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किये गए रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में चैंपियन बनी थी। गया की टीम उपविजेता रही थी। खगड़िया की ओर से इस टूर्नामेंट में बलविंदर सिंह ने कुल 435 रन बनाये थे। इनको तो सेलेक्शन ट्रायल में ही नहीं बुलाया गया।

कुंदन निषाद ने कुल 31 विकेट चटकाये थे। सेलेक्शन ट्रायल में बुलाया गया पर ट्रायल मैच से आउट कर दिया गया। क्या पांच-दस बॉल फेंकावर उनकी क्षमता नाप ली गई। पूरे टूर्नामेंट में उनके द्वारा किया प्रदर्शन गौन हो गया। कार्तिकेश चौधरी के साथ भी ऐसा ही हुआ। उसने कुल 347 रन बनाये और 12 विकेट चटकाये थे। कार्तिकेश चौधरी ने पिछले साल 164 रन बनाये और 16 विकेट चटकाये थे। इनका भी नाम गायब। कृष्णा ने सात मैच में कुल 14 विकेट लिये। ये भी ट्रायल मैच से बाहर। कुणाल ने 25 विकेट और 143 रन। इनका नाम पहले आया और फिर हटा दिया गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!