16 C
Patna
Sunday, January 29, 2023

नारायणपट्टी सीसी Madhubani District Cricket League के सेमीफाइनल में

Must read

मधुबनी। नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब नारायनपट्टी ने श्री राम एकेडमी मधुबनी की टीम को हरा कर मधुबनी जिला क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मधुबनी जिला क्रिकेट संचालन समिति के द्वारा आयोजित मधुबनी जिला क्रिकेट लीग सत्र 2022-23 के लिए बेलाही के मैदान पर तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब की टीम ने श्री राम एकेडमी की टीम को 94 रनों से हराया।

बेलाही मैदान पर खेले गए मैच में नारायनपट्टी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करते हुए 29.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 194 रन बनाये। दुलारचंद ने 35 रन, पिन्टू ने 11 रन, रंजन ने 40 रन, आशुतोष सिंह ने 11 रन और शुभेंदु सुभाकर ने 34 रन बनाया। श्री राम एकेडमी की ओर से धर्मेंद्र कुमार ने 3 विकेट, इरशाद, सचिन, गौरव, नौशाद और राहुल महतो ने 1-1 विकेट लिया।

4.4 ओवर में 120 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मुकेश ने 17 रन, नौशाद ने 11 रन, प्रियंत ने19 रन, अतिंद्र ने 13 रन और राहुल महतो ने 21 रन बनाया।

नारायनपट्टी टीम की ओर से शुभेंदु सुभाकर ने 4 विकेट, रंजन ने 2 विकेट, आशुतोष सिंह, राजीव राज, रौनक और कृष्णा ने 1-1 विकेट लिया।
मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समाजसेवी सूर्य मोहन झा उर्फ वहुरन के हांथों शुभेंदु को दिया गया।

संचालन समिति के संयोजक कालीचरण ने बताया कि शुक्रवार को लखशायर सतलखा के मैदान पर पहला सेमीफाइनल मैच फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब उमगांव बनाम टाऊन क्रिकेट एकेडमी मधुबनी टीम के बीच खेला जायेगा। वहीं बेलाही के मैदान पर चौथा क्वार्टर फाईनल मैच टाउन क्रिकेट क्लब मधुबनी बनाम झंझारपुर क्रिकेट क्लब झंझारपुर टीम के बीच खेला जायेगा।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article