26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

मुजफ्फरपुर : युवा कप क्रिकेट के फाइनल में संस्कृति और किंग नाइन में भिड़ंत

Must read

मुजफ्फरपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में शहर में चल रहे युवा कप क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में संस्कृति क्लब की भिड़ंत किंग नाइन से होगी। फाइनल मुकाबला एक सितंबर को खेला जायेगा।

शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबलों में संस्कृति ने जीपीसीसी को पांच विकेट से और किंग नाइन ने आइसीए को 16 रनों से हराकर फाइनल में स्थान पक्का किया।

पहले मैच में पहले खेलते हुये जीपीसीसी की टीम 19.3 ओवर में 83 रन बनाकर आउट हो गयी। गौरव और बेलाल ने 12-12 रन बनाये। शेष खिलाड़ी दहाईं अंक में नहीं पहुंच पाये। हिमांशु, विशाल और देव ने दो-दो विकेट झटके।
yuva cup cricket in muzaffarpur (2)जबाब में संस्कृति क्लब की शुरुआत भी ठीक नहीं रही। अमन एक और अभिषेक शून्य पर चलते बने। लेकिन शशि (28 रन) और दिवाकर (नाबाद 8 रन) के साथ मिल कर मैन आफ द मैच चुने गये हिमांशु (37 रन) ने मैच को जीता दिया। आदर्श ने दो विकेट झटके।
yuva cup cricket in muzaffarpur (3)
जिला स्कूल मैदान में खेले गये दूसरे सेमीफाइनल में किंग नाईन ने 20 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बनाये। रीतिक ने 37,अंशुमन ने 34, कैफ ने 21 और प्रियांशु ने नाबाद 38 रन बनाये। रौशन, रिषभ, काशिफ, अंकित ने एक-एक विकेट झटके। जबाब में आकाश के 59 और विवेक के 44 रनों के बावजूद टीम 19.3 में 141 रन पर सिमट गई। सचिन ने 20 रन बनाये। मैन आफ द मैच चुने गये। आर्यन ने घातक गेंदबाजी करते हुये पांच विकेट झटके। कैफ और प्रियांशु ने दो-दो विकेट लिये।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!