29 C
Patna
Tuesday, May 21, 2024

मेंस लीग कम नॉक आउट kho-kho league सीजन-2 के लिए सेलेक्शन ट्रायल 5 मई को लखीसराय में

पटना, 23 अप्रैल। खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में होने वाली पुरुष लीग कम नॉक आउट खो- खो लीग के सीजन-2 में खेलने वाली टीमों के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल आगामी 5 मई को आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव नीरज कुमार पप्पू ने दी।

उन्होंने बताया कि इस लीग कम नॉक आउट खो- खो के खिलाड़ियों का ओपन सेलेक्शन ट्रायल संत मेरी स्कूल, सूर्यगढ़ा लखीसराय जिला में आयोजित किया जायेगा। अमित कुमार को इस सेलेक्शन ट्रायल की जिम्मेवारी सौंपी गई है। इस चयन ट्रायल में बिहार के सभी जिलों के सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को आयोजन समिति की ओर से ट्रायल के दिन खाने-पीने की उत्तम व्यवस्था होगी और साथ में किऊल स्टेशन से आयोजन स्थल तक लाने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था की गई है।

सचिव नीरज कुमार पप्पू ने बताया कि पुरुष लीग कम नॉक आउट खो- खो में इस बार इनामों की बारिश होगी। उन्होंने कहा कि इस बार भी यह प्राइज मनी लीग हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक टीम में 15 खिलाड़ी होंगे। साथ ही हर टीम के साथ एक प्रशिक्षक व एक मैनेजर होंगे।

उन्होंने बताया कि खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार द्वारा आयोजित होने वाली किसी भी प्रतियोगिता के साथ ही इस लीग में भाग लेने के लिए प्लेयरों का रजिस्ट्रेशन खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर होना अनिवार्य है। इसमें भाग लेने के लिए सभी खिलाड़ी ओर्जिनल आधार कार्ड एवं उसकी छाया प्रति तथा पासपोर्ट साइज का दो फोटो आवश्यक रूप से आयोजन स्थल पर लेकर पहुचेंगे। विशेष जानकारी के लिए खो-खो एसोसिएशन के पदाधिकारीगण से तथा 9123142461 एवं 9334808308 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights