31 C
Patna
Thursday, September 29, 2022

इन्फिनिटो 2019 : आईआईटी पटना के कौशिक व एनआईटी पटना की सांद्रा को 100 मीटर का स्वर्ण

Must read

पटना। आईआईटी पटना परिसर में चल रहे एनुअल स्पोट्र्स फेस्ट इन्फिनिटो-2019 के दूसरे दिन आयोजित एथलेटिक्स स्पर्धा के सौ मीटर का स्वर्ण पदक जीत कर आईआईटी पटना के कौशिक मंडल सर्वश्रेष्ठ धावक बने। उन्होंने 12.17 सेकेंड समय लेकर स्वर्ण पदक अपनी झोली में डाला। इस स्पर्धा का रजत पदक निफ्ट के विकास कुमार (12.30 सेकेंड) और कांस्य पदक एनआईटी पटना के शुभम सिंह चौहान (12.32 सेकेंड) ने जीता।

महिला वर्ग की सौ मीटर स्पर्धा में एनआईटी पटना की सांद्रा रविंद्रन ने बाजी मारी। उन्होंने 14.71 सेकेंड समय लेकर स्वर्ण पदक जीता। संत जेवियर की आयुषी ने 16.16 सेकेंड लेकर रजत और एनआईटी पटना की श्रेया आर्या ने 17.33 सेकेंड लेकर कांस्य पदक जीता।

एथलेटिक्स की अन्य स्पर्धाओं के परिणाम
1500 मीटर पुरुष : स्वर्ण-आशीष (आईआईटी पटना), रजत-राणा प्रताप (संत जेवियर), कांस्य-भानू प्रताप सिंह (आईआईटी पटना)
लंबी कूद महिला : स्वर्ण-सांद्रा रवींद्रन (एनआईटी पटना), रजत-ग्रेसी (आईआईटी पटना), कांस्य-प्रिया सिंह (आईआईटी पटना)।
डिस्कस थ्रो पुरुष-स्वर्ण-सुमन बेक (संत जेवियर), रजत-शत्रुघ्न (एनएचएसएम), कांस्य-अंशुमान (संत जेवियर)

बास्केटबॉल : आईआईटी पटना ए ने एनआईटी पटना को 35-18 से हराया। एचडी जैन कॉलेज ने बीआईटी पटना को 43-10 से हराया। महिला वर्ग में बीआईटी पटना ने संत माइकल को 17-10 से मात दी।

फुटबॉल : आईआईटी पटना स्टॉफ बनाम बीआईटी पटना मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा। आईआईटी पटना की ओर अजीत और बीआईटी पटना की ओर से इमरान ने गोल दागे। अजीत को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।
आईआईटी पटना ने निफ्ट को 6-0 से पराजित किया। सूरज पटवाल ने पांच गोल दागे। एक गोल अंकित मीना ने एक गोल दागे। सूरज पटवाल प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।
एनआईटी पटना ने बीआईटी पटना को 3-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच मृत्युंजय, रितिक और सुशील ने एक-एक गोल दागे।
पुलिस ब्वॉयज ने आईआईटी पटना को 5-0 से हराया। प्लेयर ऑफ द मैच राजन ने दो, रोहन, सर्वेश व नितेश ने एक-एक गोल किये।
एनआईटी पटना ने आईआईटी पटना स्टॉफ को 5-1 से हराया। एनआईटी पटना की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच सुशील, अपूर्व, पीयूष, मृत्युंजय और डॉ रितिक ने एक-एक गोल दागे। आईआईटी पटना स्टॉफ की ओर से अजीत ने गोल किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!