24 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

45th Senior National Throwball Championship का दिल्ली में भव्य आगाज, दिल्ली की टीम जीती

नईदिल्ली, 8 फरवरी, 2024। थ्रोबॉल एसोसिएशन ऑफ दिल्ली की मेजबानी में गुरुवार (8 फरवरी) को नईदिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-11 स्थित ततिक्षा पब्लिक स्कूल में 45वीं सीनियर नेशनल थ्रोबॉल चैंपियनशिप का शानदार आगाज हो गया। उद्घाटन मुकाबले में पुरुष वर्ग में दिल्ली ने राजस्थान को मात दी। दि

प्रतियोगिता का उद्घाटन दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा एवं सांसद मनोज तिवारी ने बैलून उड़ा कर और मार्च पास्ट की सलामी लेकर किया।

अतिथियों का स्वागत थ्रोबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव नरेश मान और थ्रोबॉल एसोसिएशन ऑफ दिल्ली के सचिव कर्म सिंह कर्मा ने माला, चांदी का मुकुट पहना, शॉल ओढ़ा कर स्मृति चिह्न देकर किया।

उद्घाटन समारोह के दौरान ऐसा लग रहा था कि तितिक्षा पब्लिक स्कूल में मिनी इंडिया उतर आई है। स्कूल की बैंड पार्टी की धुन पर हिस्सा लेने आई टीमों ने आकर्षक मार्च पास्ट किया। उद्घाटन के अवसर पर दीपावली मनी। पटाखों की गूंज से पूरा स्कूल परिसर गुंजयमान हो गया।

उद्घाटन के मौके पर अपने संबोधन में दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि किसी भी मैच में एक टीम जीतती है और दूसरी टीम हार से कुछ सीखती है और अगले मैच में जीत हासिल करने का प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि आप अगर दृढ़संकल्प होकर ईमानदारी से मेहनत करेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आप सब में मन में हमेशा यह विश्वास बनाये रखें कि हम होंगे कामयाब एक दिन। आप सभी देश के भविष्य हैं और आप हमेशा अपने लक्ष्य को निर्धारित कर मेहनत कर आगे बढ़ते जाएं।

थ्रोबॉल एसोसिएशन ऑफ दिल्ली की ओर से स्कूल की चेयरपर्सन ऋतंभरा चौहान को विशेष रूप से सम्मानित किया और आयोजन समिति की ओर से सहयोग के लिए पूरे स्कूल परिवार को आभार व्यक्त किया गया। इस मौके पर सभी राज्यों से आये पदाधिकारियों को थ्रोबॉल एसोसिएशन ऑफ दिल्ली के द्वारा सम्मानित किया गया।

पुरुष वर्ग
दिल्ली ने राजस्थान को 15-2, 15-2, मध्यप्रदेश ने पुडुचेरी को 15-0, 15-0 से मात दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights