26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

बिहार क्रिकेट में है चर्चा इतना इंतजार किये बस तीन दिन और कर लें, गुड न्यूज मिलेगा

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट में अगले तीन दिनों में बड़ा फेरबदल होने की खबर आ रही है। यह खबर किसी के लिए चिंता का विषय है तो किसी के लिए खुशखबरी है। क्या होगा यह पता नहीं पर बिहार क्रिकेट के लिए बेहतर होने की संभावना है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार क्रिकेट जगत से मिल रहे तरह-तरह समाचारों पर अब बीसीसीआई पूर्ण विचार करने के पक्ष में है और इसका समाधान जल्द करना चाहता है। खबर है कि अगले 72 घंटों में बीसीसीआई के द्वारा कोई बड़ा फैसला लिया जायेगा।

इधर बिहार क्रिकेट के जानकार इस खबर को लेकर अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। कोई कह रहा है कि तदर्थ समिति बन सकता है तो कोई 17 अक्टूबर, 2017 तक बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जिला यूनिटों को बहाल कर चुनाव हो सकता है। पर सबों का यही मानना है कि बिहार क्रिकेट के लिए बेहतर ही होगा और बीसीसीआई बेहतरी का ही सोचती है।

गौरतलब है कि अगस्त महीने में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने एक ईमेल भेजा था जिसे बिहार में क्रिकेट के दो संघों की बात कही गई थी और सक्षम न्यायालय से फैसला लाने को कहा गया था। इसके बाद प्रशासकों की समिति ने बिहार के पांच पक्षों को मुंबई बुला कर उनकी बात सुनी थी।

पिछले दिनों अंडर-16 के उम्र जांच के दौरान भी बीसीसीआई के अधिकारी डॉ अभिजीत साल्वी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (जगन्नाथ सिंह गुट) के पक्ष के खिलाड़ियों का पहले मेडिकल जांच करनी की बात कही थी और फिर वे इस मुद्दे पर यू टर्न हो गए थे। इस पर जगन्नाथ सिंह ने बीसीसीआई के जीएम ऑपरेशन को लीगल नोटिस भेजा था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!