26.6 C
Patna
Thursday, December 1, 2022

राज मिल्क वाले विद्या भूषण और सत्येंद्र जी के लिए दुविधा की स्थिति, जानें वजह

Must read

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग अब अपने अंतिम चरण की ओर है। सेमीफाइनल लाइनअप तय हो चुका है।

लीग के दूसरे सेमीफाइनल में राज मिल्क एफसी और इनर्जी योगा एफसी की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के ऑनर एक ही हैं। शायद आप समझ गए होंगे हम किनकी बात कर रहे हैं। जी हां विद्या भूषण और सत्येंद्र जी। ये दोनों टीमों के कर्ता-धर्ता राज दूध वाले (अनुज डेयरी) के ऑनर विद्या भूषण और सत्येंद्र जी। अब इन दोनों के साथ असमंजस की स्थिति आ गई है कि किस टीम को सपोर्ट करेंगे। न केवल इन दोनों बल्कि इनके कट्टर समर्थक भी एक ही हैं और इन प्रशंसकों के लिए दुविधा की स्थिति है।

राज मिल्क एफसी पटना ही नहीं बिहार का भी एक बड़ा नामी फुटबॉल क्लब है। इसने पटना लीग का खिताब कई बार जीता है। साथ राज्य और देश के कई टूर्नामेंट में जलवा रहा है। पटना में पहली बार विदेशी फुटबॉलरों को उतारने का श्रेय भी राज मिल्क फुटबॉल क्लब के ऑनर को जीता है। इस क्लब से खेल कर कई फुटबॉलर न केवल राज्य स्तर बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहरा चुके हैं।

दूसरी टीम इनर्जी योगा एफए का गठन तो कुछ वर्ष पहले हुआ है। पहले यह पटना फुटबॉल एकेडमी के नाम से जाना जाता था पर इस वर्ष इसका नाम इनर्जी योगा एफए कर दिया गया है। नामाकरण होते ही टीम में नई ताकत आयी और सेमीफाइनल तक का सफर तय कर लिया।

पटना के फुटबॉल जानकारों का कहना है कि पलड़ा पूरी तरह राज मिल्क एफसी का भारी रहेगा। उसमें कई बेहतरीन खिलाड़ी है। पर इस टीम के ऑनर के लिए यह जरूर समस्या हो गई है कि किस टीम को सपोर्ट करेंगे। फुटबॉल जानकार कहते हैं कि मुकाबला तगड़ा होगा।

 

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article