27 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

रत्नेश के बेटे के इलाज के लिए क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती ने बढ़ाया हाथ

पटना। धनबाद के पूर्व जिलास्तरीय क्रिकेटर रत्नेश सिंह के 13 साल के बेटे आयुष को ब्लड कैंसर हो गया। इनके इलाज के लिए 20 लाख की जरुरत है। इनकी मदद से लिए बिहार की ओर से हाथ बढ़ने लगे हैं। विजी ट्रॉफी खिलाड़ी सह अनुआनंद फाउंडेशन के तकनीकी निदेशक सौरभ चक्रवर्ती ने अपनी तरफ से पांच हजार रुपए की मदद की है।

Saurav chakrabatory
विजी ट्रॉफी खिलाड़ी सह अनुआनंद फाउंडेशन के तकनीकी निदेशक सौरभ चक्रवर्ती

सौरभ चक्रवर्ती ने लोगों से अपील की है कि आपकी जितनी क्षमता है उसके अनुसार इस बच्चे के इलाज के लिए मदद करें।
इसके पहले वरीय क्रिकेटर अरुण सिंह, अंतरराष्ट्रीय बेसवॉल खिलाड़ी रुपक कुमार, सुरेश कुमार (अभिनव कुमार के पिता) और रुपक के भाई अभिनव कुमार (बीसीसीआई स्कोरर) ने हाथ बढ़ाया था और अपनी तरफ से आर्थिक मदद की थी।

गौरतलब है कि पिछले तीन माह से मुंबई के टीएमएच अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करा रहे रत्नेश पूरी तरह से टूट चुके हैं। घर की जमा पूंजी खत्म हो गई है। डॉक्टरों ने अगले महीने बो मैरी ट्रांसप्लाट के लिए 20 लाख रुपए का खर्च बताया है। इस मुश्किल घड़ी में रत्नेश को आर्थिक मदद की जरुरत है।रत्नेश के बेटे आयुष को तीन माह पहले डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर की जानकारी दी।

इतनी बड़ी बीमारी से पूरा परिवार लड़ रहा है, लेकिन सबसे बड़ी बाधा पैसे की आन पड़ी है। तीन माह रत्नेश ने लगभग 20 लाख रुपए खर्च किये। अब इतने पैसे नहीं कि अगले महीने होने वाले ऑपरेशन का खर्च वहन कर सके। आयुष को मदद करने की चाह रखने वाले 7979093309, 6201330653 पर या फिर धनबाद क्रिकेट संघ के सचिव विनय सिंह से संपर्क कर सकते हैं।
अगर आप भी मदद करना चाहते हैं तो यह अकाउट नंबर
नाम : रत्नेश कुमार
अकाउंट नंबर 02441000126549
IFSC Code : HDFC0000244

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights