26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

Bihar cricket : बेहतर प्रदर्शन के बाद भी लिस्ट में नाम नहीं हो रहे पर उठ रहे सवाल

Must read

पटना। सोमवार को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा गुट) ने बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के लिए लगने वाले कैंप के लिए प्लेयरों की लिस्ट जारी की। इन लिस्ट से कुछ ऐसे प्लेयरों का नाम गायब जिन्होंने शानदार प्रदर्शन कर सबों का दिल जीता। कुछ ऐसे प्लेयरों का शामिल है जिनके परफॉरमेंस के बारे में सबको पता है, उन्होंने मैदान पर चौके व छक्के कम मारे पर ऑफ ग्राउंड उनका कहीं न कहीं असर दिखा और कैंप वाले लिस्ट में अपनी जगह बना ली।



बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी इस लिस्ट में भागलपुर के सचिन कुमार का नाम न होना सबसे आश्चर्यचकित करने वाला रहा। उसने इस साल हेमन ट्रॉफी में कुल 335 रन बनाये और 28 विकेट भी चटकाये हैं। अंडर-23 में उसका परफॉरमेंस बेहतर रहा है। पिछले साल भी उनका परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा। इस खिलाड़ी की बस एक कमी है उसका कोई वकील नहीं है जो बिना परफॉरमेंस देखे लिस्ट बनाने वालों तक उस खिलाड़ी की वकालत कर सके।

इस खिलाड़ी के अलावा कई नाम सोशल मीडिया पर बताये जा रहे हैं जिन्होंने बेहतर परफॉरमेंस किया है। बिहार क्रिकेट के बारे में बेहतर जानकारी रखने वाले अंपायर विनय झा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि प्रशांत सिंह, हिमांशु, सिद्धांत विजय सिद्धु, कमलेश कुमार, ह्यदयानंद, शब्बीर खान का इस लिस्ट में नाम होना चाहिए। ऐसे कई और नाम हो सकते हैं। पटना से मनीष कुमार (बतलाहा) सहित कई अन्य जिलों के प्लेयर शामिल हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!