36 C
Patna
Monday, July 15, 2024

अनुआनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में खेलेगी 16 टीमें

पटना। इसी माह के अंतिम सप्ताह में प्रारंभ होने जा रही अनुआनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में राज मिल्क, बीआरसी दानापुर समेत 16 टीमें हिस्सा लेगी।
renu gils hostel adv new

उपर्युक्त जानकारी पटना फुटबॉल संघ के सचिव ज्वाला प्रसाद सिन्हा ने दी। उन्होंने कहा कि इस लीग मेन भाग ले रही टीमों को दो पूल में बांटा गया है। सभी मैच गांधी मैदान (दक्षिण छोर) पर खेले जायेंगे।
पूल ए
1.राज मिल्क
2.पार्क माउंट एफसी
3.पटना पुलिस
4.सिविल ऑडिट
5.इलेवन स्टार स्पोर्टिंग क्लब (मोकामा)
6.मुसल्लहपुर फुटबॉल क्लब
7.इंपीरियल सॉकर फुटबॉल क्लब
8.पटना एकेडमी।

पूल बी
1.बीआरसी दानापुर
2.जीएसी
3.बिहार पुलिस
4.सिटी एथलेटिक क्लब
5.दानापुर यूनाइटेड एफसी
6.मगध सॉकर
7.स्टार स्पोर्टिंग
8.रैनबो एफसी

श्री सिन्हा ने कहा कि सभी मैच 90 मिनट के होंगे और इसी 90 मिनट में दस मिनट का ब्रेक भी शामिल है। सभी खिलाड़ी को बिहार फुटबॉल संघ द्वारा निर्गत परिचय पत्र प्रस्तुत करना होगा। प्रत्येक पूल में शीर्ष पर रहने वाली दो-दो टीम को सीधे नॉक आउट (सेमीफाइनल) स्टेज में प्रवेश दिया जायेगा। दो टीम के बराबर अंक रहने की स्थिति में उनके द्वारा किये गए गोल पर निर्णय होगा।
rahul anshul cricket

उन्होंने कहा कि प्रत्येक पूल में सबसे निचले पायदान पर रहने वाली टीम को अगले सत्र के लिए जूनियर डिवीजन लीग में खेलने हेतू भेजा जायेगा। वाकओवर देने वाली टीम के खाते से दो गोल माइनस किया जायेगा। साथ ही विपक्षी टीम को तीन अंक प्रदान किया जायेगा। प्राकृतिक आपदा के कारण रद्द हुए मैचों के संबंध में पटना फुटबॉल संघ का निर्णय सर्वमान्य होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights