32 C
Patna
Tuesday, June 18, 2024

Under-17 Cricket Tournament : आरा क्रिकेट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में

पटना। खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में आयोजित अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट ( Under-17 Cricket Tournament) में खेले गए गुरुवार (25 मई) के मुकाबले में आरा क्रिकेट एकेडमी ने श्रीकृष्णापुरी को 68 रनों से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरा मुकाबला टर्फ एरिना जूनियर और गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी का टाई रहा। जिसके बाद दोनों टीमों को 1-1 बांट दिए गए।

आरा और श्रीकृष्णापुरी के बीच खेले गए मुकाबले में आरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 158 रन बनाए। जिसमें अनुकूल ने 39, रितिक ने 30, मानस ने 23, अमर ने 20, और मनीष ने 14 रन बनाए। कृष्णापुरी के लिए अनुभव ने 3, मोहित झा ने 2 और आदर्श ने 1 विकेट लिए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कृष्णापुरी की टीम 9 विकेट खोकर 90 रन ही बना सकी। जिसमें आरव ने 20, आदर्श ने 16 और रुपेश ने 11 रन बनाए। आरा के लिए मोहित ने 3 और संस्कार ने 3 विकेट चटकाए। संस्कार को शानदार गेंदबाजी के लिए सीनियर खिलाड़ी आलोक कुमार द्वारा मैन ऑफ द मैच दिया गया।

टर्फ एरिना जूनियर और गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए मुकाबले में गुरुकुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। सोनू ने 60, अर्नव ने 53, और आनंद ने 43 रन बनाए। वहीं अतिरिक्त के रूप में 60 रन बने। टर्फ एरिना के लिए दुर्गेश ने 1 और प्रणय ने 1 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टर्फ एरिना की जूनियर टीम ने अपना दमखम दिखाया। टर्फ एरिना के अभिनव ने 111 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। उसके पियूष ने 25 और प्रणय ने 28 रन बनाकर टीम को जीत के करीब पहु्ंचा दिया लेकिन अंत में मैच टाई पर समाप्त हुआ। धीरज को 2 और प्रीतम को 2 विकेट मिले। अभिनव को शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights