18 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

सूर्यकुमार यादव बोले-ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अपने आपको ढाल रहा हूं

Must read

पर्थ। आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम वहां अभ्यास में जुट गई है। इस बीच भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा है कि वह बेहद उत्साहित थे लेकिन उन्होंने वातावरण में ढलने का प्रयास किया।

सूर्यकुमार के इस बयान का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीच किया है। सूर्यकुमार यादव ने वीडियो में कहा, “मैं वास्तव में यहां आने और पहले अभ्यास सत्र में भाग लेने, मैदान पर जाने, दौड़ने और यह देखने के लिए उत्सुक था कि यहां माहौल कैसा है। पहला नेट सत्र वास्तव में अद्भुत था।

सूर्यकुमार यादव कहते हैं कि मैं सिर्फ यह देखना चाहता था कि विकेट की गति और उछाल कैसा है, इसलिए जाहिर तौर पर शुरुआत थोड़ी धीमी है। थोड़ा उत्साह था लेकिन साथ ही वातावरण के अनुकूल होना और अपनी प्रक्रिया का पालन करना बहुत महत्वपूर्ण है।

सूर्यकुमार ने ऑस्ट्रेलिया के बड़े मैदानों में रन बनाने के लिये रणनीतियों में बदलाव की आवश्यकता पर भी जोर दिया है।

उन्होंने कहा कि अभ्यास के दौरान विकेट की उछाल, गति और मैदान के बड़े आयामों को ध्यान में रखते हुए रन बनाने के तरीके पर योजना तैयार करना महत्वपूर्ण है।

टी20 विश्व कप में अपना अभियान शुरू करने से पहले भारत को 17 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने हैं।

भारत 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article