27 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

संजय भट्टाचार्या मेमोरियल टेबुल टेनिस : साइकत, जूही, प्रगति, सूरज और अंकित चैंपियन

पटना। संजय भट्टाचार्या मेमोरियल अंतर स्कूल टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में साइकत दास (संत माइकल), जूही भार्गव (कार्मेल), प्रगति गोस्वामी (डीएवी), सूरज कुमार (डीएवी) और अंकित कुमार अपने-अपने वर्ग में चैम्पियन बने।
बिहार टेबुल टेनिस संघ के बैनर तले बिहार यंग मेंस इंस्टीच्यूट अशोक राजपथ में सम्पन्न इस चैम्पियनशिप के सब-जूनियर बालक एकल में साइकत ने श्वेत राज को सीधे तीन गेम में 11-8, 11-9, 12-10 से पराजित कर खिताब जीता।
जूनियर बालिका के फाइनल में जूही भार्गव ने अप्रत्याशित ढंग से प्रगति गोस्वामी को अपने बेहतरीन फुटवर्क से 11-8, 11-9, 11-8 से हराकर चैपियन बनी।
यूथ बालिका वर्ग का प्रगति ने डीपीएस की तनीषा काबड़ा को 11-4, 11-9, 14-12 से हराकर खिताब जीतने वालों में अपना नाम अंकित करा लिया।
जूनियर वर्ग के फाइनल में सूरज कुमार ने श्वेतराज को 11-9, 11-2, 11-5 से मात देकर खिताब अपने नाम किया जबकि यूथ वर्ग के फाइनल में अंकित कुमार ने अरिंदम को 2-11, 11-9, 9-11, 11-4, 11-7 से हराकर खिताब जीता।
विजेता-उपविजेता खिलाड़ियों को बिहार फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान एवं जाने-माने अंतरराष्ट्रीय कमेंटेटर बद्री प्रसाद यादव ने पुरस्कृत किया। अध्यक्षता बिहार टेबुल टेनिस संघ के सचिव मुकेश राय ने की। स्वागत पंकज पांडेय एवं धन्यवाद आयोजन सचिव तरुण कुमार ने किया। समारोह का संचालन संयोजक सोमनाथ राय ने किया। मौके पर विभिन्न स्कूलों के खेल शिक्षक के अलावे चंद्रानी बनर्जी एवं वेदांत पटवारी उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights