31 C
Patna
Thursday, June 20, 2024

Simdega District Hockey में सेमीफाइनल मुकाबले 16 सितंबर को

सिमडेगा। हॉकी सिमडेगा द्वारा आयोजित 18वीं मेजर ध्यानचंद सीनियर सिमडेगा जिला हॉकी चैंपियनशिप में शुक्रवार को खेले गए मैचों में लिटिल टाइगर, एसटीसी सिमडेगा ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पुरुष वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में लिटिल टाइगर ए टीम ने कोचेडेगा को 8-0 से तथा एसटीसी सिमडेगा ने लिटिल टाइगर बी टीम को 6-1 से पराजित कर सेमीफाइल में जगह बनाई।
महिला वर्ग में एक मैच एसटीवी लचड़ागढ़ ए टीम ने आत्म निर्भर हॉकी प्रशिक्षण केंद्र कुरकुरा को 28-0 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
महिला वर्ग में पूल ए से एसटीसी सिमडेगा और एसटीसी लचड़ागढ़ बी टीम प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त करते तथा पूल बी से एसटीसी लचड़ागढ़ ए टीम तथा एसएस बालिका उच्च विद्यालय सिमडेगा की टीम अपने पूल में प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई।

महिला वर्ग सेमीफाइनल
एसएस बालिका उच्च विद्यालय सिमडेगा और एसटीसी सिमडेगा
एसटीसी लचड़ागढ़ ए और एसटीसी लचड़ागढ़ बी
पुरुष वर्ग का सेमीफाइनल
गोसनार कॉलेज सिमडेगा और एसटी ब्रदर सिमडेगा
लिटिल टाइगर बनाम एसटीसी सिमडेगा
प्रतियोगिता में अभी तक पुरुष वर्ग से 24 टीमों में 28 और महिला वर्ग से 11 टीमों में 25 मैच में कुल 53 मैच खेले जा चुके हैं।

आज के आयोजन को सफल बनाने में मुख्य रूप से हॉकी सिमडेगा के मनोज कोनबेगी,सुनील तिर्की, पंखरासियुस् टोप्पो, कमलेश्वर मांझी, बसंत बा, वेद प्रकाश,अनु राहुल मिंज,प्रतिमा तिर्की, करिश्मा परवार, कुनुल भेंगरा,सुजीत एक्का, बिनोद कुल्लू,एलशन किड़ो इत्यादि की प्रमुख भूमिका रही ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights