30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

पटना ने जीता आरएसए मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट का खिताब

पटना। आज पाटलिपुत्र खेल परिसर में दिवंगत पत्रकार राजेश, शैलेंद्र एवं आलोक के स्मृति में आयोजित आरएसए मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट के समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज सिंह जी, विशिष्ट अतिथि विधायक पवन जायसवाल शामिल हुए और खिलाड़ियों को पुरस्कृत किए।

आज पटना जिला की शानदार जीत के साथ आरएसए मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट का समापन हो गया। पाटलिपुत्र खेल परिसर में रविवार को एकतरफा फाइनल मुकाबले में पटना की टीम ने लखीसराय को एकतरफा मुकाबले में 70-25 से शिकस्त दी। विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पटना पाइरेट्स टीम के कोच नरेन्द्र कुमार ने पटना पाइरेट्स की जर्सी देकर सम्मानित किया। इसके अलावा उन्होंने दिवंगत पत्रकार राजेश कुमार की पत्नि मिलिता आनंद को 40 हजार रुपए का चेक देकर सम्मानित किया।

उक्त अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज सिंह ने कहा की दिवंगत पत्रकारों के स्मृति में खेल का आयोजन कर उन्हे सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की गई यह काफी सराहनीय पहल है। इससे समाज में एक बेहतरीन संदेश जाएगा।

उक्त अवसर पर विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि पत्रकार समाज के एक मजबूत स्तंभ होते है और वो समाज के लोगो को जागरूक करते रहते है उनकी स्मृति में इस प्रकार टूर्नामेंट का आयोजन करना काफी सराहनीय है।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय, तलवार बाजी संघ के सचिव रामा शंकर सिंह, हैंडबॉल संघ के सचिव ब्रज किशोर सिंह, समाजसेवी अनुज कुमार, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू, आनंद सिन्हा, विकास सिंह, बॉक्सिंग संघ के सचिव राजीव कुमार सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

This image has an empty alt attribute; its file name is Super-over-Cricket-Club-1024x538.jpg

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights