17 C
Patna
Monday, February 26, 2024

बाजीराव फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित किया एकदिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट

फुटबॉल को प्रोत्साहन के हेतु बाजीराव फुटबॉल क्लब के द्वारा बीएन कॉलेज ग्राउंड पर एकदिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया जिसमें टीम ए ने टीम डी को 2-1 से पराजित किया। राहुल कुमार यादव (वार्ड सदस्य नंबर-39), अरुण कुमार (गांधी मैदान पुलिस स्टेशन थानाध्यक्ष) और फिंकन द फाइनैंशल प्लानर के संस्थापक बिकेश ओझा ने गुब्बारे उड़ा कर किया और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन एवं बधाइयां दी।

इस टूर्नामेंट में चार टीमों ने हिस्सा लिया था। हर टीम में 40 उम्र से ज्यादा कम से कम तीन खिलाड़ी थे। पहला सेमीफाइनल बाजीराव टीम बी और टीम डी ने खेला जिसमें बाजीराव टीम डी रोमांचक टाई ब्रेकर में जीत हासिल करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल टीम A और टीम C के बीच में हुआ जिसमें टीम A ने पेनाल्टी शूटआउट के माध्यम से फाइनल में प्रवेश किया था।

इस मौके पर बाजीराव फुटबॉल क्लब द्वारा अकबर अली, श्री नंदकिशोर प्रसाद, मोहम्मद आफताब आलम, मनोज कुमार (पटना फुटबॉल एसोसिएशन), इंद्रनाथ चट्टोपाध्याय एवं ca रवि शंकर दुबे को सम्मानित किया गया।

विजेता टीम के कप्तान दीपू कुमार को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट मोहम्मद शोएब को दिया गया। यह जानकारी क्लब के सचिव मोहम्मद अनवर हुसैन ने दिया। इस मौके पर बाजीराव क्लब के संस्थापक सदस्य इल्लियासउद्दीन, हसरत हुसैन, सिद्द्यानंद यादव, जय रजक, रवि कुमार गुप्ता, सुनील कुमार, मोहम्मद अफरुकूदिन और अन्य ने बढ़ चढ़ के जिम्मेदारी लेते हुए इस एक दिवस टूर्नामेंट को सफल बनाया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights