32 C
Patna
Wednesday, April 24, 2024

रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में नवादा ने नालंदा को हराया

नवादा। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सिरदला के लौंद हाई स्कूल में डीसीए नवादा द्वारा संचालित अंतर जिला रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में आज नवादा का मुकाबला नालंदा से हुआ। जिसमें नवादा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 में ओवर में 267 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें नवादा के कप्तान सौरव सुमन ने शानदार 55, रोहित राज ने 37, वैभव कुशवाहा ने 30, आदित्य आर्यन ने 28 एवं आदर्श पांडे ने महत्वपूर्ण 26 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए नालंदा की टीम के गेंदबाज राजपाल चौधरी ने तीन प्रिंस कुमार ने दो तथा आर्यन ने 1 खिलाड़ियों को आउट किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा क्रिकेट टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके दोनों ओपनर सहित मध्यम क्रम भी लड़खड़ाता दिखा 93 रन के स्कोर पर नालंदा के 6 खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे। उसके बाद गौतम ने 58 एवं राजपाल चौधरी ने 39 रनों की पारी खेल कर अपनी टीम को 219 तक पहुंचाया लेकिन हार को नहीं टाल सके।

नवादा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए स्पिनर रितिक शर्मा ने शानदार 3 विकेट, वैभव ने दो विकेट एवं अदनान, आदर्श को एक-एक विकेट मिला। आज के मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले रितिक शर्मा को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी दी गई। नवादा की टीम मगध जोन में अपना दोनों मैच जीतकर अंक तालिका में सबसे ऊपर है।

नवादा की शानदार जीत पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन मनीष गोविंद, नवादा टीम के कोच आशीष पटेल, राजेश कुमार, सुभाष प्रसाद, रामदेव मोदी ने टीम को बधाई दी।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-kabaddi-1024x654.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is Super-over-Cricket-Club-1024x538.jpg

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights