27 C
Patna
Friday, October 7, 2022

कृष्णा पटेल ने मोइनुल हक स्टेडियम के कायापलट के लिये मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

Must read

पटना। सरदार पटेल क्रिकेट एकेडेमी (Sardar Patel Cricket Academy) के निदेशक सह मुख्य कोच सह छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर कृष्णा पटेल ने कहा है कि बिहार का एकमात्र गौरवशाली इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम यह हालत काफी चिंताजनक है और बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को इस ओर ध्यान देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि आज मोइनुल हक स्टेडियम (Moinul Haque Stadium) की हालत हो गई वह इसके दरवाजे बंद होने के कारण है। इसका दरवाजा खुलना चाहिए। आवंटन चालू किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसमें विभागीय पदाधिकारियों का ही दोष है वो कहीं न कहीं सरकार को अंधकार में रखकर कागजी खेल-खेलकर अपनी मनमानी कर खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहें हैं क्योंकि कई विभागीय पदाधिकारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर नहीं उतरने देना चाहते हैं और सरकार की छवि को भी धूमिल करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने ऐसे पदाधिकारियों को चिन्हित कर सरकार को कोई ठोस कदम उठाना चाहिए और इस धरोहर को जीर्णोद्धार कर इसका कायापलट करने की अपील की ताकि यहाँ भी विश्वस्तरीय मैचों का आयोजन हो और खिलाड़ियों को एक विश्वस्तरीय स्टेडियम खेलने का गौरव प्राप्त हो सके।
renu gils hostel adv new
उन्होंने कहा कि जबतक मोइनुल हक स्टेडियम का दरवाजा खुल नहीं जाता है चरणबद्ध तरीके से आगे भी इसके लिए गुहार लगाऊँगा और आन्दोलन भी करूंगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!