26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

जेएससीए चुनाव : डॉ नफीस अख्तर खान गुट के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

Must read

रांची। झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) में चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। मंगलवार को जेएससीए चुनाव के लिए डॉ नफीस अख्तर खान गुट के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा। 15 पदों के लिए हो रहे चुनाव में दो एकल पद पर एक ही ग्रुप के दो व्यक्तियों ने अपना पर्चा दाखिल किया है जो आश्चर्य करने वाला है।

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार 10 बजे औपचारिक बैठक के बास सभी उम्मीदवारों को 11 बजे नामांकन करना था लेकिन अध्यक्ष पद पर लड़े वाले डॉ नफीस अख्तर खान देर से पहुंचे तब जाकर नामांकन किया। इधर अजय मारू ग्रुप के उम्मीदवार बुधवार को नामांकन करेंगे।

अमिताभ चौधरी गुट के जिन उम्मीदवारों ने मंगलवार को पर्चा दाखिल किया इनके नाम इस प्रकार हैं-
अध्यक्ष पद (1)-डॉ नफीस अख्तर खान
उपाध्यक्ष पद (1)-अजयनाथ शाहदेव
सचिव (1)- देवाशीष चक्रवर्ती उर्फ पिंटू दा और संजय सहाय
कोषाध्यक्ष (1)-पीएस सेन
संयुक्त सचिव (1)-राजीव बधान व पीएन सिंह
कमिटी सदस्य (5) : राजेश सिंह, संजय पांडे, श्रवण जाजोदिया, राजकुमार शर्मा, प्रिय वत्स दास, अभय कुमार सिंह
जिला प्रतिनिधि (4) : संजय सिंह (गढ़वा), प्रवीर कुमार सिंह (सरायकेला-खरसावां), गोपाल कृष्ण सहाय (चतरा) और चंद्रेश्वर प्रसाद सिन्हा (साहेबगंज)।
क्लब व स्कूल प्रतिनिधि पद (1)-शंकर

कूलिंग ऑफ में जाने को तैयार नहीं तीन पदाधिकारी
कूलिंग ऑफ में जानेवाले तीन-तीन पदाधिकारियों को सांत्वना देने के लिए नामांकन पत्र भरवाया गया है। ये हैं वर्तमान सचिव पिंटू दा, सहायक सचिव पीएन सिंह और कमिटी सदस्य राजकुमार शर्मा। इनमें से पीएन सिंह 5 टर्म पदाधिकारी रह चुके हैं और जेएससीए में उनकी पारी खत्म हो गई है। पिंटू दा और राजकुमार शर्मा 2013 और 2016 दोनों कमिटी में क्रमश: सचिव व कमिटी सदस्य थे। लेकिन कुर्सी का प्यार और आका के रणनीतिक आदेश का पालन करते हुए तीनों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!