30 C
Patna
Wednesday, April 24, 2024

एशिया कप 2023 के रुख पर जावेद मियांदाद का तीखा हमला-भारत नरक में जाए

एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग में बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने साफ़ कर दिया कि भारतीय टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए नहीं जाएगी। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष की तरफ से भी वर्ल्ड कप में टीम नहीं भेजने जैसा बयान आया था। एशिया कप अब किसी न्यूट्रल वेन्यू पर आयोजित किया जाएगा। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियाँदाद की तरफ से बयान आया है। टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान में नहीं आने को लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

एक मीडिया बातचीत में मियाँदाद ने टीम इंडिया के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि भारत अगर पाकिस्तान नहीं आना चाहे तो नरक में जाए। हमें इससे कोई परेशानी नहीं है, भारत यहां खेलने के लिए आए, यह आईसीसी को देखना है। अगर आईसीसी इस चीज को नियंत्रित नहीं कर सकती है, तो गवर्निंग बॉडी होने का फायदा क्या है।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

मियाँदाद ने कहा अगर प्रतिबद्धता पर खरे नहीं उतरे, तो नियम हर टीम के लिए बराबरी हों। भले ही वह कोई ताकतवर बोर्ड क्यों न हो। भारत क्रिकेट नहीं चलाता है, वह पावरहाउस हो सकता है लेकिन अपने घर में है। वर्ल्ड क्रिकेट में नहीं है। पाकिस्तान में आकर खेलो, क्यों नहीं आते? अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में आकर हारेगी, तो वहां के लोग सहन नहीं कर पाएंगे। आईसीसी को कड़ा एक्शन लेना चाहिए। क्यों आईसीसी इन चीजों को नियंत्रित नहीं कर पा रही है। उनको अब इन चीजों को समाप्त करना होगा। इस तरह के मामलों पर अब एक्शन लेना होगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

गौरतलब है कि इस साल पाकिस्तान में एशिया कप होना है। भारत की तरफ से वहां जाने से मना कर दिया गया है। अब टूर्नामेंट यूएई या श्रीलंका में कराया जा सकता है। पाकिस्तान को इस साल वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आना है। पाक की तरफ से भी कहा जा रहा है कि अगर वे एशिया कप में नहीं आएँगे, तो हम भी वहां नहीं जाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights