36 C
Patna
Monday, July 15, 2024

IND VS PAK : भारत के खिलाफ पाकिस्तान अंतिम एकादश में नहीं करेगा बदलाव

पालेकल (श्रीलंका)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि एशिया कप में शनिवार को भारत के खिलाफ होने वाले बहु-प्रतिक्षित मैच में उसकी अंतिम एकदश में कोई बदलाव नहीं होगा।

पीसीबी ने शुक्रवार को बताया कि भारत के खिलाफ भी वही टीम मैदान में उतरेगी जिसने इस टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले में बुधवार को नेपाल को 238 रन से रौंदा था। पाकिस्तान ने बाबर (151) और इफ्तिखार अहमद (नाबाद 109) की शतकीय पारियों से 342 रन बनाने के बाद नेपाल की पारी को 104 रन पर समेट दिया था। भारत के खिलाफ मैच पूर्व संध्या पर बाबर से जब अंतिम एकादश के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि पीसीबी इसकी घोषणा करेगी।

बाबर ने उम्मीद जतायी की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाजों से उन्हें तथा इमाम उल हक और फखर जमां की तिकड़ी को मध्यक्रम के बल्लेबाजों से अच्छा साथ मिलेगा। उन्होंने कहा, ‘‘ हमारा शीर्ष क्रम पिछले कुछ समय से अच्छा कर रहा है। मध्यक्रम के बल्लेबाज अच्छा करने की कोशिश कर रहे है उम्मीद है कि वे भारत के खिलाफ ऐसा करने में सफल होंगे।

पाकिस्तान अंतिम एकादश: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमां, इमाम-उल-हक, सलमान आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights