17 C
Patna
Monday, February 26, 2024

जेएससीए अंडर-19 प्लेट ग्रुप टूर्नामेंट में गोड्डा और चतरा की टीमें जीती

गोड्डा और चतरा ने जेएससीए अंडर-19 प्लेट ग्रुप टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है। शनिवार को ग्रुप सी के मुकाबले में गोड्डा ने रामगढ़ को तीन विकेट से हराया। वही टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच में चतरा ने रोमांचक मुकाबले में साहिबगंज को एक विकेट से हराया। धनबाद में खेले जा रहे ग्रुप सी के मुकाबले में  पलामू अन्य टीमें हैं।

प्रभात स्टेडियम मुगमा में जेएससीए के लायजनिंग ऑफिसर अरुण कुमार राय ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के सुनील कुमार, मैच रेफरी सुब्रतो घोष, अंपायर धर्मेंद्र कुमार व मनोरंजन कांजीलाल, वेणुगोपाल मौजूद थे।


यहां टॉस जीतकर पहले खेलते हुए रामगढ़ ने 49 ओवर में 197 रन बनाए। लक्ष्मण कुमार ने 33, आशीष कुमार ने 28, रुद्राक्ष ने 22, राहुल राज ने 29 और अनुभव सिंह ने 29 रन बनाए। गोड्डा के प्रणय सिंह ने 17 और प्रवीण सिंह ने 35 रन देते हुए तीन-तीन विकेट लिए। बाद में गोड्डा ने 46.2 ओवर में सात विकेट पर 199 रन बनाकर मैच जीत लिया। प्रणय सिंह ने 53 रन बनाए और आलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। उन्हें यह पुरस्कार ईसीएल के प्रशासनिक प्रबंधक बीएल पांडेय ने प्रदान किया। इसके अलावा मोहित सिंह ने नाबाद 66 रन बनाए।

वहीं टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई साहिबगंज की टीम 48 3 ओवर में 194 रन पर आउट हो गई। हर्ष राज ने 57 रन बनाए वहीं कृष कुमार 36 रन पर नाबाद रहे। कप्तान मिस्टर एनर्जी ने 30 और प्रीतम सरकार ने 20 रन बनाए। चतरा के आनंद कुमार ने 21 रन पर तीन विकेट लिए। कुमार बलवंत, प्रत्यूष प्रभाव और शुभंकर कृष्णन को दो-दो विकेट मिला। बाद में चतरा ने 47.2 ओवर में 9 विकेट पर 196 रन बनाकर मैच जीत लिया। अमृत कुमार ने 40, अमन कुमार ने 27, शिवाजी पंडित ने 21, कुमार बलवंत ने 17 और आनंद कुमार ने 17 रन बनाए। प्लेयर ऑफ द मैच आनंद कुमार को डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास ने पुरस्कार प्रदान किया। यहां मैच रेफरी सब्बीर हुसैन, अंपायर ओपी राय व नीरज पाठक, स्कोरर लखन पाल उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights