31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

दलीप ट्रॉफी : पहले दिन इंडिया ब्लू के 6 विकेट पर 112 रन

बेंगलुरु। इंडिया ब्लू की टीम यहां जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर इंडिया ग्रीन के खिलाफ खेले जा रहे पहले चार दिवसीय टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में 49 ओवरों में छह विकेट पर 112 रन बनाकर संघर्ष करती दिखाई दी। इंडिया ब्लूृ टीम में बिहार के आशुतोष अमन भी हैं लेकिन वे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाये।

अंकित बावने 21 और सौरभ कुमार 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पहले दिन महज 49 ओवर का खेल की संभव हो पाया।

इंडिया ग्रीन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। इंडिया ब्लू की शुरुआत अच्छी नहीं रही। स्नेल पटेल महज 5 रन बनाकर तनवीर उल हक़ की गेंद पर पगबाधा आउट हुए। इसके बाद शुभमन गिल भी 6 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इस समय कुल स्कोर 37 रन था। विकेट गिरने का सिलसिला यहीं नहीं रुका। रुतुराज गायकवाड़ कुछ देर टिके जरुर थे लेकिन 30 रन के निजी योग पर उन्हें तनवीर उल हक ने चलता किया।

जलज सक्सेना और अनमोलप्रीत ने क्रमश: 19 और 14 रन बनाए और आउट हो गए। एक के बाद एक विकेट गिरते रहने से इंडिया ब्लू की स्थिति खराब हो गई और स्टंप्स तक उनके 6 विकेट 112 रन पर गिर चुके थे। अंकित बावने 103 गेंद खेलकर नाबाद 21 रन बनाकर क्रीज पर बने रहे। सौरभ कुमार 2 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं। देखा जाए तो दूसरे दिन इंडिया ग्रीन की टीम विपक्षी टीम को जल्दी आउट कर सकती है। इंडिया ग्रीन के लिए अब तक इशान पोरेल ने 3 और तनवीर उल हक ने 2 विकेट चटकाए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights