36 C
Patna
Tuesday, May 28, 2024

चकिया : चंद्रशील स्कूल ग्रुप फुटबॉल मैच में बच्चों ने दिखाया दम

सबा परवीन
Sama praveen (1)चकिया (पूर्वी चंपारण)।
चंद्रशील विद्यापीठ, कांटी के खेल मैदान पर शुक्रवार एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में चंद्रशील स्कूल चकिया और चंद्रशील विद्यापीठ की टीमें-टीमें आमने-सामने थी। मैच में चंद्रशील स्कूल चकिया ने अपने खेल से सबको आश्चर्यचकित कर दिया।

मुकाबला निर्धारित समय तक गोलरहित बराबरी पर रहा। टाईब्रेकर में चंद्रशील विद्यापीठ की टीम जीत दर्ज। मुकाबला काफी रोचक व संघर्षपूर्ण रहा।

दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिला। विद्यालय के निदेशक राजीव रंजन, प्राचार्य सेलवेस्टर साइमन ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर निदेशक की पत्नी श्रीमती सुनीता द्विवेदी भी मौजूद थीं।

इस मौके पर चकिया चंद्रशील के खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाते हुए निदेशक राजीव रंजन ने कहा कि लगन, अनुशासन और समर्पित होकर जिस तरह आपलोगों ने खेला है, मुझे उम्मीद है कि कल के विजेता आप की ही टीम होगी।

चकिता चंद्रशील स्कूल के प्राचार्य रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि खेल से बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक व मानसिक विकास और जीवन अनुशासित होता है। प्राचार्य रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि यहां के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है जरुरत है उन्हें बेहतर प्रशिक्षण व सुविधा देने दी है। इस ओर निदेशक ने कहीं कोई कसर नहीं छोड़ी है।
बिहर का पहला स्कूल है चंद्रशील स्कूल जहां संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी , फुटबॉल एनआईएस कोच और बीपीएड धारी जिरान अली अंसारी व मशहूर खेल प्रोमोटर जोहा अफजल को नियुक्त किया गया है।

श्रीमती सुनीता द्विवेदी ने कहा कि खेल में कैरियर है। इसके माध्यम से पैसा और शोहरत दोनों हासिल किया जा सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights