26.6 C
Patna
Thursday, December 1, 2022

सुब्रतो कप बालिका फुटबॉल में बिहार की टीम हारी, झारखंड व मणिपुर फाइनल में

Must read

पटना। नई दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में खेले जा रहे 61वें सुब्रतो कप अंडर-17 बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में बिहार के सीवान जिला के मैरवा की आरकेएस गर्ल्स हाईस्कूल की टीम हार गई। सेमीफाइनल में वंगोई हायर सेकेंडरी स्कूल, इंफाल मणिपुर ने बिहार की टीम को 3-1 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला सेंट पैट्रिक हाई स्कूल, गुमला, झारखंड से होगा।

पहले सेमीफाइनल में सेंट पैट्रिक गुमला ने जीएसएसएस अलखपुरा, भिवानी, हरियाणा को हराया। 5वें मिनट में एलिजार्ड लाकड़ा ने गोल कर झारखंड स्कूल को वह बढ़त दिला दी जिसे उन्होंने अंतिम सीटी तक कायम रखा।

दूसरे सेमीफाइनल में वांगोई हायर सेकेंडरी स्कूल, इंफाल ने आरकेएस गर्ल्स हाई स्कूल मैरवा, सीवान, बिहार को 3-1 से हराकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। विजेता के लिए होइनथैट (17वें मिनट), एल. मेनका (21वें मिनट), टी. थोटबिसाना (49वें मिनट) ने गोल किया, जबकि प्रिया ने 32वें मिनट में बिहार की टीम की ओर सांत्वना गोल किया।

फाइनल बुधवार (28 सितंबर) को अंबेडकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले टूर्नामेंट में, अंडर -14 लड़कों के फाइनल में मणिपुर और झारखंड के स्कूल भी खिताब के लिए लड़ रहे थे, जिसमें मणिपुर के हीरोक एचएसएस ने जीत हासिल की थी।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article