19 C
Patna
Wednesday, March 22, 2023

भारती जूनियर मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित मुजफ्फरपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के दूसरे दो दिवसीय सेमीफाइनल में आज डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी 110 से आगे खेलते हुए 160 रन ही बना सकी। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की तरफ से अमन ने 23 एवं अजीम ने 19 रन बनाकर आउट हुए।

भारती जूनियर के तरफ से गेंदबाजी में गुड्डू ने 5,अक्षत ने 2,आदित्य ,रित्विक एवम विक्रम ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। इस तरह भारती जूनियर को 121 रनो की बढ़त मिली।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

दूसरे इनिंग में भारती जूनियर ने 142 रन बनाए जिसमे ऋषभ ने धैर्य पूर्ण बल्लेबाजी करते हुए 44 रन बनाए वही,विक्रम ने 35,आदित्य ने 16 एवम आर्यन ने 11 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया। इस तरह डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को कुल 264 रनो का लक्ष्य मिला।

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अमन ने 3, कृष्णा ने 3,कासिफ ने 2,एवम धीरज ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। 264 रनों का लक्ष्य के सामने डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी दूसरी पारी में 134 रनो पर सिमट गई।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आदित्य ने 50, अमन ने 17, तौफिक ने 14 एवम सैफ ने 13 रन बनाए।
गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से आर्यन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शानदार 5 विकेट झटके वही अक्षत ने 3,आदित्य और विक्रम ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। आज के मैन ऑफ द मैच भारती जूनियर के आर्यन को दिया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवम सन्नी वर्मा थे वही स्कोरर इंदल एवं रणधीर थे। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि 28 जनवरी से तीन दिवसीय फाइनल एल एस कॉलेज के खेल मैदान में खेला जाना तय है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles