26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

बीसीसीआई ने प्रायोजन अधिकार और पांच साल के लिये पेटीएम को दिये

Must read

नई दिल्ली। पेटीएम की मालिक ‘वन 9७ कम्यूनिकेशन्स प्राइवेट लिमिटेड’ ने बुधवार को बीसीसीआई के अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मैचों के लिये प्रायोजन अधिकार हासिल बरकरार किये जिसमें प्रत्येक मैच की बोली 3.8० करोड़ रूपये लगी थी।
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को पेटीएम के साथ इस करार की घोषणा की जिसने 2015 में चार साल के लिये ये अधिकार हासिल किये थे।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, बोली 326.80 करोड़ रूपये की थी जो 2019-23 घरेलू सत्र के लिये दी जानी थी। विजयी बोली 3.80 करोड़ रूपये के लिये रही जिससे पिछले मैच की तुलना में 58 प्रतिशत का इजाफा हुआ।

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने बयान में कहा, मुझे यह घोषणा करके खुशी हो रही है कि पेटीएम बीसीसीआई की घरेलू सीरीज का टाइटल प्रायोजन होगा। पेटीएम भारत की नयी पीढी की कंपनियों में से एक है। हमें गर्व है कि पेटीएम भारतीय क्रिकेट के साथ प्रतिबद्धता जारी रख रहा है।

पेटीएम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय शेखर वर्मा ने कहा, हम बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपने लंबे जुड़ाव को जारी रखकर काफी रोमांचित हैं। भारतीय क्रिकेट के साथ हमारी प्रतिबद्धता हर सत्र मजबूत हो रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!