32 C
Patna
Tuesday, June 18, 2024

BCA Men’s Senior Cricket Super League : पटना बनाम दरभंगा मैच ड्रॉ, पटना को मिले तीन अंक

पटना, 28 मई। स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में सुपर लीग के खेले गए पटना और दरभंगा का मैच बिना किसी नतीजा के समाप्त हो गया। इस मैच में पहली पारी में मिली लीड से पटना को 3 अंक और दरभंगा को एक अंक प्राप्त हुआ। इस तीन दिवशीय मैच में टॉस दरभंगा ने जीता और पटना को बल्लेबाजी करने को आमंत्रित किया। पटना की टीम पहली पारी में छ्ह विकेट पर 486 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी जिसके जवाब में दरभंगा की टीम 392 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दरभंगा की ओर से त्रिपुरारी केशव ने नाबाद दोहरा शतक बनाया। पटना को पहली पारी में 94 रन की बढ़त हासिल ही। दूसरी पारी में पटना की टीम तीन विकेट के नुकसान पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच की अवधि समाप्त हो जाने के कारण मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

मैच के अंतिम दिन दरभंगा की टीम चार विकेट पर 259 रन से आगे खेलना शुरू किया और पूरी टीम 392 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दरभंगा की ओर से खेलते हुए आयुष लोहारिका 33 रन, अल्त्मस असरफ 51 रन, भाश्वन भारद्वाज 17 रन, नवनीत झा 31 रन, अभिषेक कुमार महतो 19 रन, सुजीत कुमार राय 2 रन तथा मयंक कुमार, सचिन पांडे, राजेश रंजन और सुभाष चन्द्र बिना खाता खोले आउट हुए। पटना की ओर से अपूर्वा आनंद ने शानदार 5 विकेट, आकाश राज ने 3 विकेट तथा रूपेश और सूरज कश्यप ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

दूसरी पारी में खेलने उतरी पटना की टीम मैच के समाप्त होने तक तीन विकेट पर 191 रन बना ली थी। पटना की ओर से पीयूष कुमार सिंह ने शानदार 93 रनों की पारी खेलकर मनीष के हाथों एलवीडबल्यू आउट हुए, जबकि अनिमेष बिना खाता खोले तथा शशीम 45 रन बनाकर आउट हुए। दरभंगा की ओर से मयंक ने दो विकेट तथा मनीष ने एक विकेट लिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights