26 C
Patna
Tuesday, October 4, 2022

बीसीए चुनाव को लेकर जारी हुआ एक नोटिस, समय व स्थान है पर तिथि गायब

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अधिसूचित निर्वाचन पदाधिकारी, हेमचंद्र सिरोही ने बीसीए के चुनाव स्थगन के पिछले आदेश के बाद गुरुवार को पुन: एक नोटिस निर्गत किया है।

इस सूचना में स्थान और समय तो बताया गया है, लेकिन, तिथि का जिक्र नहीं है।


गौरतलब है कि श्री सिरोही ने 14 जिला संघों के वोटर लिस्ट में शामिल नहीं किये जाने के मामले में सुनवाई की थी और इस संदर्भ में बीसीए को अपना जवाब दाखिल करने को कहा था। लेकिन, समय सीमा के अंदर बीसीए ने अपना जवाब नही दिया तो निर्वाचन पदाधिकारी ने अगले आदेश तक चुनाव स्थगित की सूचना दी थी।

ज्ञातव्य है कि बीसीसीआई के तीन सदस्यीय टीम से आज श्री सिरोही की बीसीए के चुनाव प्रक्रिया के संबंध में चर्चा हुई है जिसके बाद श्री सिरोही ने बीसीए को वोटर लिस्ट/अधिकृत जिला संघों के बारे में स्थिति स्पष्ट करने को एक और मौका दिया है।
17.08.2019 की बैठक में भी श्री सिरोही ने बीसीए के प्रतिनिधि सुधीर कुमार झा को पुन: निर्देश किया था कि सभी शिकायतकर्ता जिला संघों को भी बीसीए के कमेंट/टिप्पणी से अवगत कराया जाये। बीसीए ने लगातार इस संदर्भ में निर्वाचन पदधिकारी के निर्देशों की अवहेलना की है। दूसरी बात यह कि क्या बीसीए के दूसरे गुट के जगन्नाथ सिंह भी इस बैठक में शामिल होंगे, यह भी स्पष्ट नहीं है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!