29 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

झारखंड साइकिलिंग एसोसिएशन का ऑनलाइन बैठक संपन्न

● कोविड-19 के मद्देनज़र झारखण्ड साइकिलिंग एसोसिएशन ने जारी किया अपना एस. ओ. पी.
● झारखण्ड साइकिलिंग एसोसिएशन देश का पहला राज्य साइकिलिंग संघ बना जिसने अपना एस.ओ.पी. तैयार किया
● एशियाई साइकिलिंग कन्फेडरशन के महा सचिव सह साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के चेयरमैन श्री ओंकार सिंह थे मुख्य अतिथि

रांची। झारखंड साइकिलिंग एसोसिएशन की ऑनलाइन मीटिंग की गई जिसमें सभी जिला से 54 पदाधिकारियो ने भाग लिया। यह ऑनलाइन मीटिंग झारखंड साइकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मीटिंग के मुख्य अतिथि एशियाई साइकिलिंग कन्फेडरशन के महा सचिव सह साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के चेयरमैन ओंकार सिंह थे। इस मीटिंग के आरंभ में झारखंड साइकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक ने स्वागत भाषण दिया जिसमें उन्होंने इस ऑनलाइन मीटिंग में शामिल होने पर सभी जिला के पदाधिकारियो पर आभार प्रकट किया, जिसके पश्चात बिंदुवार चर्चा की गई।

आरंभ में झारखंड साइकिलिंग एसोसिएशन के सह सचिव विनय विभाकर ने पिछले एक वर्ष के कार्यकलापों का ब्यौरा प्रस्तुत किया। तत्पश्चात अध्यक्ष मधुकांत पाठक ने कोविड-19 के मद्देनज़र झारखण्ड साइकिलिंग एसोसिएशन के एस. ओ पी के बारे में बताया। उन्होंने आगे बताया कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव करते हुए खिलाडी कैसे ट्रेनिंग जारी रख सकता है। जिसके तहत सफाई, सेनिटाइजर, मास्क, ग्लव्स आदि का उपयोग, ट्रेनिंग में भी सोशल डिस्टेंससिंग का पालन करते हुए एक्सरसाइज एवम ट्रेनिंग करेंगे।


उसके पश्चात् राज्य स्तरीय प्रतियोगिता कराने पर चर्चा हुई और सर्वसम्मति से निर्णय हुआ की सरकार द्वारा खेल आयोजनों में छूट के निर्देश आने के पश्चात् अंतरजिला राज्य स्तरीय प्रतियोगिता देवघर में तथा एक ओपन चैंपियनशिप कोडरमा में आयोजन होगा।
तत्पश्चात मुख्य अतिथि ओंकार सिंह जी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। उन्होंने राज्य के कार्यकलापो की भूरी भूरी प्रशन्सा की तथा ये विश्वास जताया की आने वाले समय में साइकिलिंग में झारखण्ड पुरे देश में अपना स्थान बनाएगा।


अंतत: झारखण्ड साइकिलिंग एसोसिएशन के महासचिव शैलेन्द्र कुमार पाठक ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। इस मीटिंग में झारखण्ड साइकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक, महासचिव शैलेन्द्र कुमार पाठक, उपाध्यक्ष अम्लान कुसुम सिन्हा, कोषाध्यक्ष रणवीर सिंह, सह सचिव विनय विभाकर, जिला संघ देवघर से श्रीमती चांदना झा एवं आशीष कुमार झा, रामगढ से सी डी सिंह, गिरिडीह से जीतेन्द्र महतो, गोड्डा से रितेश झा, धनबाद से ब्रम्हदेव यादव, शशिकांत पांडेय एवं अभिषेक पांडेय, साहिबगंज से राजेश यादव एवं एम डी बेलाल, जामताड़ा से राजीव रंजन मिश्रा एवं सलिल कुमार. कोच रामकुमार भट्ट एवं अनीता कुमारी, गढ़वा से ओम प्रकाश गुप्ता, सराईकेला से दिलीप गुप्ता, पाकुड़ से अशोक कुमार सिन्हा सहित अन्य जिला के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights