31 C
Patna
Friday, September 20, 2024

अररिया क्रिकेट लीग में गुड मार्निंग सीसी की रोमांचक जीत

अररिया। अररिया जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही अररिया जिला क्रिकेट लीग फॉर भागीरथी गंगा ट्रॉफी के अंतर्गत खेले गए मैच में गुड मार्निंग क्रिकेट क्लब ने अररिया क्रिकेट एकेडमी को एक विकेट से हराया।

शहर के नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस अररिया क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। अररिया क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। ऋतुराज ने शानदार 50 रन बनाए वहीं जैद आलम ने 27 रन और पंकज कुमार ने 18 रन बनाए। रवि गुप्ता ने तीन विकेट फरहान और जुलकर ने एक-एक विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी गुड मॉर्निंग क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से इमरान आलम ने 57 रन बनाए और अपनी टीम की जीत के लिए मजबूत नींव डाली परंतु उनके आउट होने के बाद ही विकेटों का पतझड़ शुरू हो गया पर मुसद्दीक आलम ने 15 रन और फरहान अहमद ने नाबाद 15 रन बनाकर अपनी टीम को 1 विकेट से जीत दिला दी। मुन्ना राही ने तीन, इमरान और गौरव शर्मा ने दो-दो विकेट लिये।

मैच के अंपायर स्टेट पैनल के तनवीर आलम और अनामी शंकर थे। वही स्कोरिंग का कार्य अरमान आलम ने किया। इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष परवेज आलम, चेस एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सत्येंद्र नाथ शरण, सचिव ओम प्रकाश जायसवाल, अनिल कुमार, वकार अहमद, चांद आजमी, शादाब आलम, विक्की कुमार, जयप्रकाश जयसवाल, गोपेश सिन्हा, अभिषेक कुमार, त्रिलोचन त्रिलोक आदि मौजूद थे। कल का मैच स्टार क्रिकेट क्लब और ऐसा ब्लू के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights