27 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

भागलपुर क्रिकेट लीग में यूथ कार्नर के समरजीत आदित्य का शतक

भागलपुर। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में चल रही जिला क्रिकेट सुपर लीग मैच में बुधवार को यूथ कॉर्नर ने बरहपुरा क्रिकेट क्लब को 42 रनों से हरा दिया।

यूथ कॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवर में यूथ कॉर्नर ने 3 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का विशाल स्कोर विरोधी टीम के समक्ष रखा। समरजीत आदित्य ने नाबाद 101 रनों की शानदार पारी खेली।

समरजीत ने अपने इस पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए। विकास यादव ने 86 रनों की पारी खेली। विकास ने अपनी इस पारी में 13 चौके और 1 छक्के लगाए। मो. अरशद ने 6 ओवर में एक मैडन देकर 42 रन दिए और 2 विकेट झटके। मो. टुनमुन ने एक विकेट लिया। 234 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बरहपुरा की टीम 29.4 ओवर में 191 रनों पर ऑल आउट हो गई।

बरहपुरा की ओर से बल्लेबाजी में मो. फैयाज ने 49 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस पारी में छह चौके लगाए। मो. शाहीन ने 30 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी इस पारी में 5 चौके और 1 छक्के लगाए। सुजीत ने छह ओवर में 43 रन देकर तीन विकेट लिये। विनय ने 5 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिये। बासुकीनाथ, संजय और भानु ने एक-एक विकेट लिये।



26 दिसंबर को पहला सेमीफाइनल मैच यूथ कॉर्नर और भागलपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।
27 दिसंबर को दूसरा सेमीफाइनल नवीन क्रिकेट क्लब और यूसीसी के बीच खेला जाएगा। अंपायर की भूमिका धर्जजय और शुभम कुमार ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी उर्फ मामू, संयोजक मो. फारूक आजम, जगदीश शर्मा, मो. फैसल, बैद्यनाथ मिश्रा, मो. अच्छू, गुड्डू पांडे, करुण सिंह आदि उपस्थित थे।

अब आपके मोबाइल पर एंड्रॉयड फोन ऐप के रुप में खेलढाबा.कॉम आपके और करीब आ गया है तो जल्द डाउनलोड करें और पायें अपडेट खबरें।
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.kheldhaba.android

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights