27 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

मधेपुरा : प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में मधेपुरा की टीम जीती

मधेपुरा। मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेल दिवस के शुभ अवसर पर बी एन मंडल स्टेडियम में मधेपुरा बनाम खगड़िया प्रदर्शनी क्रिकेट मैच खेला गया।

खगड़िया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। खगड़िया ने 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रन बनाए। ननू ने 40 रन, संदीप ने 10 रन, मृत्युंजय ने 14 रन बनाए। जीसू ने चार विकेट, अक्षय ने 3 विकेट, मिथुन ने 2 विकेट, एहसान अंसारी ने 1 विकेट चटकाये।

जवाब में मधेपुरा ने यह मैच 4 विकेट से जीत लिया। रवि रंजन ने 20 रन, एहसान अंसारी ने 23 रन और अरबाज ने 14 रन बनाए। अमन ने 1, सुमित ने 1, सोहिल ने एक और मृत्युंजय ने 1 विकेट लिये। निर्णायक के रूप में रजनीश कुमार और अमृत कुमार थे।

मैच का शुभारंभ उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा सच्चिदानंद झा, समाजसेवी सह साहित्यकार डॉक्टर भूपेंद्र नारायण मधेपुरी, पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार संयुक्त रूप से खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर किया। मौके पर मौजूद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण, जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष संतोष कुमार झा ,जिला क्रिकेट संघ के सचिव अमित कुमार आनंद, जिला कबड्डी संघ के रेफरी बोर्ड चेयरमैन मनीष कुमार, रितेश रंजन, सुमित कुमार, जिला सीनियर क्रिकेट टीम के कप्तान गौरी शंकर उर्फ टुनटुन, जिला क्रिकेट संघ के सीनियर टीम के टीम मैनेजर अजहरुद्दीन, बी एन मंडल स्पोट्र्स एकेडमी के कोच राजेश अमन और आलोक कुमार मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights