29 C
Patna
Saturday, October 19, 2024

बक्सर क्रिकेट लीग में वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब 32 रनों से जीता

बक्सर। बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में किला मैदान में आयोजित एसजेवीएन बक्सर जिला क्रिकेट लीग में वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब ने नौजवान क्रिकेट क्लब को 32 रन से हराया।

वीर एकलव्य की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.2 ओवर सभी विकेट खोकर 234 रन बनाए। बासु मित्रा ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और एक छक्के की मदद से कुल 64 रन बनाए। आशीष यादव ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके की मदद से कुल 53 रन बनाए।

This image has an empty alt attribute; its file name is Seven-Jackpots.jpg

ऋषभ सिंह ने 41 गेंदों पर पाँच चौकों की मदद से कुल 31 रन तथा यश उपाध्याय ने 27 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से कुल 26 रन तथा विक्की कुमार ने 12 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से कुल 21 रन बनाए ।नवजवान क्रिकेट क्लब के तेज गेंदबाज सुनील कुमार ने अच्छी गेंदबाजी 7 ओवर में 37 रन देकर छह विकेट लिया जबकि आशीष जयसवाल ने 7 ओवर में 42 रन पर तीन विकेट तथा गोलू कुमार ने 3 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is guide2gambelling.png

नौजवान क्रिकेट क्लब 235 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी और 32.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 203 रन हीं बना पाई।

रजनीश कुमार  69 गेंदों का सामना कर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रन बनाया जबकि दूसरा सर्वाधिक स्कोर राहुल कुमार का रहा  जिन्होंने 37 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से  35 रन, गोलू कुमार ने 20 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 25 रन , आशीष जायसवाल ने 15 गेंदों  3 चौकों की मदद से 19 रन  और सुनील कुमार ने 13 गेंदों में एक चौके की मदद से कुल 12 रन बनाए। बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर सका ।इस तरह से वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब ने यह मैच 31 रनों से जीत कर लीग में पुर्ण अंक प्राप्त किया ।

This image has an empty alt attribute; its file name is 10cric.jpg

आज के मैच में अंपायर चंद्रसेन मिश्रा तथा रामाकांत यादव और स्कोरर सौरव परमार रहे । आज  के मैच के दौरान बक्सर जिला क्रिकेट संघ के सचिव- विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष- दीपक अग्रवाल, उपाध्यक्ष- राजकुमार सिंह , मीडिया प्रभारी- गिरधारी अग्रवाल तथा लीग आयोजन समिति के सदस्य संजय कुमार सिंह यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। “SJVN” जिला क्रिकेट लीग में कल का मैच लायंस क्रिकेट क्लब और फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव के बीच खेला जाएगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-3.jpeg
This image has an empty alt attribute; its file name is DLCL-792x1024.jpeg

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Verified by MonsterInsights