20 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

महिला क्रिकेट टीम : ये लो आउट या इन के चक्कर में बीसीए ने कप्तान को किया आउट

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का खेल भी अजब-गजब है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने सीनियर महिला क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए तीन मैचों के बाद टीमों में बदलाव किया। टीम की कप्तान अपूर्वा कुमारी को टीम से बाहर कर दिया गया है।

कल तक परफॉरमेंस पर टीम सेलेक्शन की बात कहने वाले भी चुप हैं। कुछ तो यह कह रहे हैं कि यह बीसीए की नौटकी हैं। जिस जिले से यह खिलाड़ी ताल्लुक रखती है वहां के जिला संघ के अध्यक्ष बस इतना कहा कि मैंने सुना है परफॉरमेंस के आधार पर बाहर किया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

पूर्वी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने कहा कि अगर परफॉरमेंस के आधार पर कप्तान को बाहर किया है तब तो पूरी टीम को ही बदल देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस की व्यक्ति ने टीम के कप्तान को बदलने का फैसला लिया है उससे पूछा जाना चाहिए कि वजह क्या है। उन्होंने कहा कि सीधा-सीधा तानशाही है। उन्होंने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के प्रबंधन को इस पर सेलेक्टर से पूछना चाहिए कि मामला क्या है। उन्होंने कहा कि मैंने पता किया है अपूर्वा कुमारी पूरी तरह फिट है उसे बदलने का कोई वजह नहीं है। इसके अलावा टीम से आर्या सेठ को भी बाहर किया गया है। उसे लेकर सेलेक्टर की भी खिंचाई हो रही है। आर्या सेठ के परफॉरमेंस में कहां खराबी दिख गई।

आउट और इन के चक्कर में सेलेक्टरों ने कुछ टैलेंट प्लेयरों को बाहर तो जरू किया पर अंदर करने में टैलेंट प्लेयरों को भूल गए जिनका लोकल टूर्नामेंटों में बेहतर परफॉरमेंस रहा है। खेलढाबा.कॉम किसी भी खिलाड़ी की प्रतिभा पर सवाल नहीं उठा रहा है वह व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

चेंज टीम के खिलाड़ी इस प्रकार हैं-
अंशु अपूर्वा (कप्तान), याशिता सिंह (उपकप्तान),
श्रुति गुप्ता (विकेटकीपर), रचना सिंह, शिल्पी कुमारी, तेजस्वी, रिषिका किंजल, श्वेता कुमारी (विकेटकीपर), दीपांजलि रानी, रोहनी राज, इशिका रंजन, रचना कुमारी, स्वर्णिमा चक्रवर्ती, प्रीति कुमारी, अमीशा कुमारी, ज्योति कुमारी, ज्योति कुमारी, अराध्या, शिखा सिंह, खुशबू कुमारी, दीक्षा सिंह, प्रीति प्रिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article