18 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

कुमार शान के हरफनमौला प्रदर्शन से एसपीसीए की शानदार जीत

Must read

पटना। पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी पटना और वाईएसी क्रिकेट एकेडमी पटना सिटी के बीच अभ्यास मैच खेला गया।

सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुमार शान की धुआंधार बल्लेबाजी 17 चौके के सहारे 78 रनों की विध्वंसक पारी के बाद सौरभ कुमार के 30 रन और रोहित शर्मा के नाबाद 24 रनों की उपयोगी पारी के सहारे निर्धारित 30 ओवरों में 8 विकेट खोकर 236 रन का स्कोर खड़ा किया और वाईएसी के सामने जीत के लिए 237 रनों का लक्ष्य रखा।

पटना सिटी के गेंदबाज सोनू ने सर्वाधिक चार विकेट झटके जबकि दिव्यांशु ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाने में कामयाब रहे।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पटना सिटी वाईएसी की टीम ने सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के हरफनमौला खिलाड़ी टर्नमेटर कुमार शान 32/04 के सामने 29 ओवर में 185 पर सिमट गई। जिसमें बल्लेबाज चंदन ने 37 रन, अमित कुमार ने 23 और रोशन कुमार ने 21 रनों का योगदान दिया।

जबकि सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी के शेष गेंदबाज अंकित, मोहित, मंतोष और आकाश को एक-एक सफलता हाथ लगी। कुमार शान को 78 रन की विध्वंसक पारी के बाद घातक गेंदबाजी कर 4 विकेट हासिल करने वाले शानदार हरफनमौला खिलाड़ी को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article