30 C
Patna
Tuesday, May 28, 2024

Super Over Cricket Club की टीम फाइनल में

सोनपुर SSR ग्राउंड पर चल रही 2 days टूर्नामेंट में Super Over Cricket Club की टीम ने आज सेमीफइनल में SSR की टीम को पारी और 38 रनो से हराकर फाइनल में प्रवेश कर गयी।

1st इनिंग में पहले बैटिंग करते हुए SSR की पूरी टीम 93 रनो पर ऑल आउट हो गयी। SSR की तरफ से रंजन 38 और निकेश 23 का महत्वपूर्ण योगदान अपने टीम के लिए रहा।

Super Over की तरफ से अमित राज ने सबसे अधिक 5 विकेट लिया, टिंकू यादव 3, सोबित ने 2 विकेट का महत्वपूर्ण योगदान अपने टीम के लिए रहा..1st Inning में Super over की टीम ने 284 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाया और महत्वपूर्ण 191 रनो का लीड लिया।

Super over की तरफ से कृष ने 92, आर्यन आर्य ने 71, ब्रजेश ने 35, देवांश ने 31,अमित आनंद ने 27 और सूरज ने 19 रनो का विशेष योगदान अपने टीम के लिए दिया

2nd Inning में बैटिंग करने उतरी SSR की टीम 153 रनो पर ऑल आउट हो गई। अखिल प्रताप ने 57, राकेश कुमार ने 38, साहिल कुमार 19 का योगदान रहा। Super over के तरफ से अमित राज 2 विकेट साहिल 2 विकेट, यश राज 1, सोबित 1, कृष 1 विकेट और सादाब 1 विकेट का योगदान रहा इस मैच के प्लेयर ऑफ़ मैच सुपर ओवर के अमित राज को को दिया गया जिन्होंने लागातार 2 मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए दोनों मैच क्वाटरफाइनल और सेमीफइनल के प्लेयर ऑफ मैच रहे।

इस जीत के साथ Super Over Club patna की टीम SSR 2 days टूर्नामेंट के फाइनल में चली गयी। इस जीत से अकादमी के डायरेक्टर और ऑपरेशन हेड कुन्दन कुमार, सीनियर कोच हमीद और मैनेजर कौशलेन्द्र झा ने खुशी जताया और Super Over के डायरेक्टर कुन्दन कुमार ने सभी स्टॉफ और प्लेयर को बधाई देते हुए कहाँ हमारी टीम और हमारे प्लेयर अच्छा खेल का प्रदर्शन कर रहे और अकादमी के कोच कोचिंग टीम और मैनेजर सभी प्लेयर के पीछे करी मेहनत कर रहे और उनसे अपना बेस्ट निकलवा की पूरी कोशिश करते है हम और हमारी टीम इसी तरह आगे भी आने वाले मैच और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights