24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

मधुबनी में अनुमंडलस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता 22 जनवरी से

Must read

मंगलवार को मधुबनी के वाटसन उच्च विद्यालय के प्रांगण में Madhubani Sports के तत्वावधान में अनुमंडलस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन के संबंध में एक मीटिंग का आयोजन जिला पदाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा के साथ किया गया।

जिसमें जिलापदाधिकारी के निर्देशाअनुसार सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि वर्ष 2023 के जनवरी माह में 22 जनवरी 2023 से लेकर 04 फरवरी 2023 तक वाटसन उच्च विद्यालय के प्रांगण में अनुमंडलस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

जिलापदाधिकारी ने बताया कि मधुबनी जिला के पाँच अनुमंडल, मधुबनी सदर, जयनगर, बेनीपट्टी, झंझारपुर , फुलपरास तथा मधुबनी टाउन सहित कुल 6 टीमें हिस्सा लेगी तथा यह प्रतियोगिता मधुबनी जिला क्रिकेट संघ एवं बिहार क्रिकेट संघ से निबंधित होगी। मधुबनी में इस प्रकार की प्रतियोगिता के आयोजन की चर्चा को लेकर Madhubani Sports के सभी सदस्य काफी उत्साहित हैं।

इस अवसर पर Madhubani Sports के सचिव- बिनोद दत्ता, टूर्नामेंट कमीटी के अध्यक्ष- कुमार रवि, कोषाअध्यहक्ष-अनिल कुमार, संयुक्त सचिव-रवि कर्ण, उपाध्यक्ष-सर्वेश मिश्रा एवं टुर्नामेंट कमीटी के सदस्य- एवं सलाहकार – जितेंद्र किशोर, अभिषेक कुमार, जितेन्द्र कुमार उर्फ जितु, प्रियरंजन पाण्डेय, राहुल मेहता, गौरव कुमार पम्मी, कादिर, सुमित मिश्रा के साथ कई अन्य लोग शामिल हुए।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article