इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने धौनी के देशप्रेम को किया सलाम, बताया सच्चा देशभक्त

0
210
Sheldon Cottrell

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के सेनाओं के प्रति समर्पण की भावना को वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने सैल्यूट किया है। भारतीय आर्मी के लिए उनके इस प्यार को कैरेबियाई गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने सलाम किया है और भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान को सच्चा देशभक्त बताया है।

कॉटरेल ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है कि धौनी मैदान पर और मैदान के बाहर सभी के लिए प्रेरणादायक हैं। धोनी सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं। वह वेस्टइंडीज दौरे पर न जाकर 15 दिन आर्मी के साथ ट्रेनिंग करेंगे। धौनी कश्मीर में सैनिकों के साथ गश्त और सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे। कॉटरेल खुद जमैका डिफेंस फोर्स में सैनिक हैं।

कॉटरेल ने आगे लिखा है कि क्रिकेट के मैदान पर धौनी सभी को प्रेरणा देते हैं, लेकिन यह एक देशभक्त भी हैं और एक ऐसा व्यक्ति जो अपने देश के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ सप्ताह ने अपने लोगों के साथ जमैका में रह रहे हैं और यह विचार करने का समय था।

शेल्डन ने धौनी के एक पुराने वीडियो को भी शेयर किया। यह वीडियो 2018 का है जब धौनी को देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया था।

शेल्डन ने कहा कि उन्होंने इस वीडियो को अपने परिवार और दोस्तो के बीच शेयर किया, क्योंकि उन्हें पता है कि मैं सम्मान को लेकर कैसा महसूस करता हूं. उन्होंने कहा, ‘लेकिन पत्नी और पति के बीच का लम्हा वास्तव में देश और जीवनसाथी के प्रति प्रेरणादायी प्यार को दर्शाता है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here