आईसीसी ने शेयर की कोहली की किंग वाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
93
On playing against Virat Kohli, Virat Kohli said that we are with the country.

पटना। आईसीसी विश्व कप क्रिकेट में भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है। भारतीय टीम को इस कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक तसवीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस तसवीर में विराट कोहली किंग जैसे दिख रहे हैं। इस तसवीर को हैरी पोर्टर जैसा बताया जा रहा है। आईसीसी ने दो तसवीर शेयर की है। एक तसवीर को हैरी पोर्टर जैसा बताया जा रहा है और दूसरी तसवीर में किंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

आईसीसी ने जो पहली तसवीर शेयर की वह मंगलवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन की है। इस फोटो में फोटोशॉप के कमाल से उनके सर पर एक निशान बनाया गया है। इस फोटोट के साथ आईसीसी ने लिखा है कि विराट आप एक जादूगर हो। विराट कोहली की पहली फोटो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसे फोटोशॉप कर उनके सिर पर एक निशान बनाया गया है। इस फोटो के साथ आईसीसी ने लिखा है, ‘विराट आप एक जादूगर हो।’ फोटो में हैरी पॉटर की तरह कोहली के सिर पर निशान और हैरी पॉटर की तरह चश्मा भी है।

वहीं आईसीसी की दूसरी फोटो में विराट कोहली किंग के रूप में नजर आ रहे हैं और उनके एक हाथ में बैट और दूसरे में बॉल है। उनके सिर पर मुकुट है और उनकी ड्रेस भी राजा वाली है। वहीं उनके एक पीछे एक बोर्ड लगा है, जिसपर ‘आईसीसी वल्र्ड कप विनर- इंडिया 1983, 2011’ लिखा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here